ट्रक की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार युवती की मौत

रविवार देर रात गोनियाना मंडी में ट्रक की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार युवती की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 20 Sep 2021 09:34 PM (IST) Updated:Mon, 20 Sep 2021 09:34 PM (IST)
ट्रक की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार युवती की मौत
ट्रक की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार युवती की मौत

जासं, बठिडा: रविवार देर रात गोनियाना मंडी में ट्रक की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार युवती की मौत हो गई। मृतक युवती की पहचान रविदर कौर निवासी गांव नेहियांवाला के तौर पर हुई।

24 वर्षीय रविदर कौर पुत्री कश्मीरा सिंह निवासी नेहियांवाला रविवार रात अपने भाई के साथ मोटरसाइकिल पर गोनियाना मंडी से अपने गांव आ रही थी। इस दौरान एक तेज रफ्तार ट्रक ने उनके मोटरसाकिल को टक्कर मार दी, जिसमें युवती गंभीर रूप से घायल हो गई। लोगों ने उसे तुरंत गोनियाना मंडी के सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया, जहां उसकी मौत हो गई। थाना नेहियांवाला पुलिस ने ट्रक चालक पर मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है। हुल्लड़बाजी कर कार चला रहे चार युवकों ने स्कूटी सवार बुजुर्ग को कुचला, मौत हुल्लड़बाजी करते हुए चार युवकों ने गोनियाना रोड स्थित डेरा राधा स्वामी के पास एक स्कूटी सवार को कुचल दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। मृतक की पहचान 62 वर्षीय जगसीर सिंह निवासी गांव गिलपत्ती के रूप में हुई है। थाना थर्मल पुलिस ने जगसीर के बेटे की शिकायत पर कार सवार चार युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस को गांव गिलपत्ती निवासी तेजिदर सिंह ने बताया कि उसके पिता जगसीर सिंह बीती 18 सितंबर को स्कूटी पर राधा स्वामी डेरा गोनियाना रोड पर जा रहे थे। इसी दौरान अंशनूर सिंह वासी माडल टाउन बठिडा और उसके साथ तीन अज्ञात युवक कार में हुल्लड़बाजी करते हुए तेज रफ्तार में जा रहे थे। डेरे के समीप उन्होंने उसके पिता जी के स्कूटर को टक्कर मार दी, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने कार नंबर के आधार पर एक व्यक्ति की पहचान कर ली है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही सभी आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी