निजी कंपनी के कारिदे से लुटेरों ने झपटा बैग

मोटरसाइकिल सवार झपटमार निजी कंपनी के कर्मचारी से करीब दस हजार रुपये की नकदी व जरूरी दस्तावेज छीनकर फरार हो गए।

JagranMon, 06 Dec 2021 08:55 PM (IST)
निजी कंपनी के कारिदे से लुटेरों ने झपटा बैग

जासं,बठिडा: मोटरसाइकिल सवार झपटमार निजी कंपनी के कर्मचारी से करीब दस हजार रुपये की नकदी व जरूरी दस्तावेज छीनकर फरार हो गए। थाना नेहियांवाला पुलिस ने पीड़ित व्यक्ति की शिकायत पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

सिमरजीत सिंह निवासी गांव अजीत काको वाले जिला फिरोजपुर ने बताया कि वह एलएनटी प्राइवेट लिमिटेड कंपनी का कर्मचारी है और वह कंपनी की गोनियाना ब्रांच में तैनात है। सोमवार दोपहर सवा दो बजे वह गांव कोठे इंदर सिंह वाला से गोनियाना मंडी की तरफ जा रहा था। इस दौरान रास्ते में बिना नंबर वाले मोटरसाइकिल पर सवार दो अज्ञात लोगों ने उसे घेर लिया और तेजधार हथियार दिखाकर उसका बैग छीनकर फरार हो गए। पीड़ित व्यक्ति ने बताया कि बैग में करीब दस हजार रुपये की नकदी और दस्तावेज थे। मारपीट का शिकार पूर्व फौजी इंसाफ के लिए पहुंचा एसएसपी दफ्तर गांव कोटगुरु के वासी करीब 80 वर्षीय पूर्व फौजी हरचंद सिंह की गत 19 नवंबर को कुछ नौजवानों ने घर में दाखिल होकर मारपीट की थी। पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई थी। पीड़ित हरचंद सिंह ने थाना दयालपुर में दर्ज शिकायत में बताया था कि गांव के ही कुलविदर सिंह, लवप्रीत सिंह सहित 3-4 अन्य अज्ञात नौजवानों ने उससे मारपीट की थी। थाना दयालपुरा पुलस ने धारा 457, 323 और 149 आइपीसी के तहत मामला दर्ज किया था। घटना के कई दिन बीत जाने के बाद भी आरोपितों को गिरफ्तार न किए जाने के कारण पीड़ित हरचंद सिंह एसएसपी बठिडा दफ्तर पहुंचा और इंसाफ के लिए मांग पत्र दिया। उधर, दयालपुरा थाना मुखी मनप्रीत सिंह ने कहा कि आरोपितों की तलाश के लिए छापेमारी की जा रही है। आरोपितों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.