सुखबीर की बढ़ती लोकप्रियता से सिद्धू, कैप्टन और आप में बौखलाहट: मोहित गुप्ता

मोहित गुप्ता ने कहा कि शिअद ने हमेशा प्रकाश सिंह बादल एवं सुखबीर बादल की अगुवाई में किसानी हितों की रक्षा की है और किसानों के लिए हर कुर्बानी दी है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 04 Sep 2021 04:54 AM (IST) Updated:Sat, 04 Sep 2021 04:54 AM (IST)
सुखबीर की बढ़ती लोकप्रियता से सिद्धू, कैप्टन और आप में बौखलाहट: मोहित गुप्ता
सुखबीर की बढ़ती लोकप्रियता से सिद्धू, कैप्टन और आप में बौखलाहट: मोहित गुप्ता

जासं,बठिंडा: शिरोमणि अकाली दल बादल के प्रवक्ता एवं राजनीतिक मामलों की समिति (पीएसी) के सदस्य मोहित गुप्ता ने कहा कि शिअद ने हमेशा प्रकाश सिंह बादल एवं सुखबीर बादल की अगुवाई में किसानी हितों की रक्षा की है और किसानों के लिए हर कुर्बानी दी है। इसका जीवंत प्रमाण है कि कृषि कानूनों के विरोध में हरसिमरत कौर बादल ने मोदी कैबिनेट से इस्तीफा तक दे दिया।

मोहित गुप्ता ने कहा कि किसानों के लिए नहरी पानी का विषय हो या फिर कोई सबसिडी का मामला, पंजाब की राजनीति के बाबा बोहड़ प्रकाश सिंह बादल और शिअद सुप्रीमो सुखबीर बादल ने सदैव किसानों का भला ही सोचा है। सुखबीर बादल की बढ़ती लोकप्रियता ने काग्रेस विशेषकर कैप्टन और सिद्धू समेत आम आदमी पार्टी के सभी नेताओं की नींद उड़ा दी है। इसलिए सुखबीर बादल के कार्यक्रमों में खलल डालने की साजिशें रची जा रही हैं। पंजाब काग्रेस प्रभारी खुद मान चुके हैं कि काग्रेस में सबकुछ ठीक नहीं है। मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह और पंजाब काग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू पंजाब के विकास के बजाय एक-दूसरे पर छींटाकशी कर रहे हैं। मोहित ने कहा कि अगर कैप्टन अमरिंदर सिंह की बात करें तो इन्होंने साढ़े चार साल में एक भी वादा पूरा नहीं किया और इस बात को काग्रेस हाईकमान भी मान चुका है। 2022 में पंजाब में शिअद-बसपा गठबंधन की सरकार बननी तय है इसलिए कैप्टन और सिद्धू बौखला गएहैं। आम आदमी पार्टी के पंजाब में सरकार बनाने के सपने कभी पूरी नहीं होंगे क्योंकि ये लोग पंजाब का नहीं अपना विकास करना चाहते हैं।

chat bot
आपका साथी