अप्रैल तक तैयार हो जाएगा आधुनिक सुविधाओं से सुसज्जित स्टेडियम

अप्रैल तक तैयार हो जाएगा आधुनिक सुविधाओं से सुसज्जित स्टेडियम

सेहत सुविधाओं को देखते हुए मित्तल ग्रुप की तरफ से आधुनिक सुविधाआओं वाला स्टेडियम बनया जा रहा।

Publish Date:Wed, 20 Jan 2021 09:51 PM (IST) Author: Jagran

संसू, बठिडा वि

लोगों की सेहत सुविधाओं को देखते हुए मित्तल ग्रुप की तरफ से आधुनिक सुविधाओं वाला तैयार किया जा रहा स्पो‌र्ट्स स्टेडियम का काम अप्रैल तक पूरा हो जाएगा। बठिडा-डबवाली मार्ग पर शीश महल कालोनी में तैयार हो रहे इस स्टेडियम का बड़ा हिस्सा लगभग तैयार हो गया है। मैनेजमेंट ने बताया कि अप्रैल महीने तक इस स्टेडियम को लोगों के हवाले कर दिया जाएगा। बड़ी लागत से तैयार हो रहे इस खेल स्टेडियम में जहां एक आधुनिक सुविधाओं से लैस क्रिकेट का मैदान बनाया गया है, वहीं इसके अंदर एक विशेष तौर पर लाइन टेनिस और बास्केटबाल का मैदान भी है। स्टेडियम में जहां एक विशेष जिम की सुविधा भी रखी गई है। बैठने का खास प्रबंध किया गया है और अलग तौर पर दो वीआइपी गैलरी भी तैयार की गई है। उक्त जानकारी ग्रुप के एएमडी कुशल मित्तल ने देते हुए कहा कि मैनेजमेंट की काफी समय से इच्छा थी कि शहर के इस क्षेत्र में एक आधुनिक सुविधाओं वाला स्टेडियम बनाया जाए। उन्होंने बताया कि इस प्रोजेक्ट का काम काफी तेजी से चल रहा है, जो कि जल्द ही पूरा हो जाएगा।

गौर हो कि मित्तल ग्रुप की तरफ से पिछले समय गणपति एंक्लेव में जॉगर पार्क और स्केटिग ट्रैक बनाया गया था, जिसको लोगों की तरफ से काफी पसंद किया जा रहा है।

इस मौके पर उनहोंने कहा कि शहर में बनाया जा रहा उक्त स्टेडियम शहर के लिए नई पहचान बनेगा, इससे आसपास के खिलाड़ियों को अपनी प्रतिभा निखारने का बेहतर मौका मिलेगा। जिससे अंतरराष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ी पैदा होंगे।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.