दोधी यूनियन ने कैंट में दूध की सप्लाई शुरू करने की मांग की

कोरोना के बाद से कैंट में बंद दूध की सप्लाई को शुरू करवाने की मांग को लेकर दोधी यूनियन की ओर से डीसी बठिडा को मांग पत्र दिया गया। यूनियन नेताओं ने कहा कि जब से मार्च 2020 से कोरोना शुरू हुआ है तभी से बठिडा कैंट में दूध की सप्लाई बंद है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 06 Oct 2021 10:07 PM (IST) Updated:Wed, 06 Oct 2021 10:07 PM (IST)
दोधी यूनियन ने कैंट में दूध की सप्लाई शुरू करने की मांग की
दोधी यूनियन ने कैंट में दूध की सप्लाई शुरू करने की मांग की

जागरण संवाददाता, बठिडा : कोरोना के बाद से कैंट में बंद दूध की सप्लाई को शुरू करवाने की मांग को लेकर दोधी यूनियन की ओर से डीसी बठिडा को मांग पत्र दिया गया। यूनियन नेताओं ने कहा कि जब से मार्च 2020 से कोरोना शुरू हुआ है, तभी से बठिडा कैंट में दूध की सप्लाई बंद है।

प्रधान बूटा सिंह ने बताया कि कैंट में दूध की सप्लाई को शुरू करवाने के लिए वह कई बार अधिकारियों से बात कर चुके हैं। लेकिन हर बार भरोसा दिया गया कि अगर नवंबर 2021 तक तीसरी वेव के कारण लाकडाउन नहीं लगा तो दूध डालने की इजाजत दे दी जाएगी। मगर अभी तक उनको दूध की सप्लाई के लिए इजाजत नहीं मिली। जब से बठिडा कैंट बना है, तब से वह कैंट में दूध का काम कर रहे हैं। यहां तक कि इस काम के साथ 500 परिवार जुड़े हुए हैं। इसको देखते हुए प्रशासन को चाहिए कि वह उनको कैंट में दूध की सप्लाई की इजाजत दे, नहीं तो वह संघर्ष करने पर मजबूर होंगे। उन्होंने यह भरोसा भी दिया कि प्रशासन को कैंट के अधिकारियों से बात कर उनका समाधान करना चाहिए। जबकि वह कैंट के सभी नियमों को भी मानेंगे।

chat bot
आपका साथी