बिल के विरोध में मेडिकल प्रेक्टिशनर्स की रैली दस को

जंतर मंतर में केंद्र सरकार की ओर से पास किए गए एनएमसी बिल के विरोध में रैली की जा रही है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 06 Dec 2019 06:10 PM (IST) Updated:Sat, 07 Dec 2019 12:12 AM (IST)
बिल के विरोध में मेडिकल प्रेक्टिशनर्स की रैली दस को
बिल के विरोध में मेडिकल प्रेक्टिशनर्स की रैली दस को

संसू, नथाना : इंडियन मेडिकल प्रेक्टिशनर्स फेडरेशन के झंडे के तले 10 दिसंबर को दिली के जंतर मंतर में केंद्र सरकार की ओर से पास किए गए एनएमसी बिल के विरोध में रैली की जा रही है। यह विचार मेडिकल प्रेक्टिशनर्स एसोसिएशन के भुच्चो ब्लॉक के प्रधान बहाल सिंह और नथाना ब्लॉक के प्रधान हरजीत सिंह ने व्यक्त किए।

उन्होंने कहा कि 72 साल बीत जाने के बाद भी सरकार यहां के एक बड़े हिस्से तक सेहत सेवाएं पहुंचाने में नाकाम रही है। यदि आज के समय की बात की जाए तो अभी तो सरकारें सिर्फ 20 प्रतिशत लोगों तक ही सेहत सेवाएं पहुंचा पाई हैं।

उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार ने भी चुनाव मनोरथ पत्र में वादा किया था वह सरकार बनने पर इस मसला जल्दी ही हल कर देंगे परंतु अब सरकार बनी को तकरीबन तीन साल का समय हो गया हैं और सरकार ने इसपर कोई गौर नहीं किया। केंद्र सरकार एनएमसी बिल लाकर मेडिकल प्रेक्टिशनर्स को खंदेड़ना चाहती हैं जिसको किसे भी हाल में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

इस मौके पर भुच्चो ब्लॉक से डॉ. शिगारा सिंह, डॉ. राज सिंह, डॉ. हरजिदर सिंह, डॉ. रामकुमार, डॉ. राम सिंह, डॉ. सुखराज सिंह, डॉ. हरबंस सिंह, डॉ. परमजीत सिंह, डॉ. जगतार सिंह, डॉ. रणजीत सिंह आदि हाजिर थे।

chat bot
आपका साथी