ससुराल परिवार से तंग आकर महिला ने की खुदकुशी

गांव कल्याण सुखा में एक विवाहिता ने ससुराल परिवार से तंग आकर खुदकुशी कर ली।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 10:01 PM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 10:01 PM (IST)
ससुराल परिवार से तंग आकर महिला ने की खुदकुशी
ससुराल परिवार से तंग आकर महिला ने की खुदकुशी

जागरण संवाददाता, बठिडा: गांव कल्याण सुखा में एक विवाहिता ने ससुराल परिवार से तंग आकर खुदकुशी कर ली। थाना नथाना की पुलिस ने मृतक महिला के भाई के बयान पर मृतका के ससुर, मासी सास व ननद पर केस दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

थाना नथाना के एएसआइ कुलविदर सिंह के मुताबिक जिला मानसा के गांव मानसा खुर्द की अमनदीप कौर की शादी 2018 में गांव कल्याण सुखा के सुखपाल सिंह के साथ हुई थी। शादी के बाद उसको ससुराल परिवार वाले छोटी छोटी बातों के लिए ही परेशान करते थे, जिसके चलते अमनदीप ने 26 जुलाई की रात सल्फास की गोलियां निगल लीं, जिस कारण उसकी हालत काफी खराब हो गई। उसको निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया, मगर उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मृतका के भाई कुलदीप सिंह के बयान पर उसके ससुर हाकम सिंह व मासी सास महिदो कौर के अलावा हरियाणा के झोरड़ गांव की वासी उसकी ननद अंतो कौर पर केस दर्ज कर लिया है। शराब पीते दोस्तों में हुई तकरार, मोबाइल तोड़ा तो कर दी हत्या जागरण संवाददाता, बठिडा: तलवंडी साबो के गांव नंगला में शराब पी रहे दोस्तों के बीच तकरार हुई तो एक दोस्त ने दूसरे का मोबाइल तोड़ दिया। इस बात से गुस्साए दोस्त ने अपने ही दोस्त की ईंटें मारकर हत्या कर दी। इस संबंध में तलवंडी साबो की पुलिस ने मृतक की माता के बयान पर अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया था, जिसकी जांच के आधार पर दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

पत्रकारों से बातचीत में एसएसपी भूपिदरजीत सिंह विर्क ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि गांव नंगला की फिरनी में एक व्यक्ति की लाश पड़ी है, जिसकी पहचान रणजीत सिंह के तौर पर हुई थी। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू की तो मौके से खून से सने पत्थर व ईंटों के अलावा एक टूटा हुआ मोबाइल बरामद हुआ। जांच के दौरान यह बात सामने आई कि बरामद हुआ फोन गांव नंगला के गुरप्रीत सिंह का था, जिसको काबू कर पूछताछ की गई। उसने माना कि वह अपने तीन दोस्तों मृतक रणजीत सिंह, अमृतपाल सिंह उर्फ लभू और अजय सिंह उर्फ बब्बू के साथ बैठकर शराब पी रहा था। इस दौरान अजय सिंह तो वहां से कुछ समय के बाद चला गया, जबकि वह, रणजीत सिंह और अमृतपाल वहीं थे। इसी दौरान उनके बीच किसी बात को लेकर तकरार हो गई। इस दौरान रणजीत सिंह ने उसका फोन तोड़ दिया। इस बात से गुस्से में आकर उसने रणजीत की ईंट-पत्थर मारकर हत्या कर दी। पुलिस के मुताबिक दोनों आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। साथ लाश को पोस्टमार्टम के लिए तलवंडी साबो के शहीद बाबा दीप सिंह सिविल अस्पताल तलवंडी साबो में भेजा गया।

chat bot
आपका साथी