युवक ने की खुदकुशी की कोशिश, दोस्त ने बचाया

रेलवे पार्सल घर पास एक व्यक्ति ने ट्रेन के नीचे सिर देकर खुदकुशी करने की कोशिश की।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 25 Jun 2021 09:50 PM (IST) Updated:Fri, 25 Jun 2021 09:50 PM (IST)
युवक ने की खुदकुशी की कोशिश, दोस्त ने बचाया
युवक ने की खुदकुशी की कोशिश, दोस्त ने बचाया

जासं, बठिंडा: शुक्रवार शाम साढ़े छह बजे के करीब रेलवे पार्सल घर पास एक व्यक्ति ने ट्रेन के नीचे सिर देकर खुदकुशी करने की कोशिश की, जिसे उसके साथी ने बचा लिया। वहीं बचाने वाले व्यक्ति ने मौके पर पहुंचे पुलिस मुलाजिमों पर उसे डंडे मारने के आरोप लगाए। दोनों को घायल अवस्था में सहारा जनसेवा ने सरकारी अस्पताल में दाखिल करवाया है। जीआरपी पुलिस मामले की जाच कर रही है। घायलों की पहचान जसवंत सिंह वासी हंस नगर व दर्शन सिंह के तौर पर हुई है।

जसवंत सिंह के पास एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें उसने एक महिला से परेशान होकर खुदकुशी करने की बात कही है। उसने लिखा है कि वह उक्त महिला की ओर से की जा रही ब्लैकमेलिंग से दुखी होकर सुसाइड कर रहा है। सहारा जनसेवा के वर्कर मनीकर्ण शर्मा ने बताया कि जसवंत को बचाते समय उसका साथी दर्शन भी घायल हो गया। संस्था ने दोनों घायलों को अस्पताल पहुंचाया। दर्शन ने बताया कि उसे पुलिस ने डंडे मारे और आरोप लगाया कि वह भी खुदकुशी करने वाला था, जबकि उसने जसवंत को खुदकुशी करने से बचाया। भुक्की चूरा-पोस्त व प्रतिबंधित दवा के साथ छह गिरफ्तार जिला पुलिस ने विभिन्न स्थानों में डेढ़ क्विटल भुक्की चूरा-पोस्त व प्रतिबंधित दाव की 10 शीशियों के साथ एक महिला समेत छह लोगों को गिरफ्तार किया है।

थाना दयालपुरा पुलिस के एएसआइ बोघा सिंह ने सुखजीत कौर निवासी भगता भाइका को गिरफ्तार कर उसके पास से 15 किलोग्राम भुक्की चूरा पोस्त बरामद किया। इसी तरह थाना सिविल लाइन पुलिस के एसआइ बलजीत सिंह ने गश्त के दौरान मोटरसाइकिल सवार आरोपित राम नरेश निवासी गोनियाना मंडी को रिग रोड कैंट एरिया के पास से गिरफ्तार कर उसके पास से प्रतिबंधित दवा की 10 शीशियां बरामद कीं। थाना संगत पुलिस के एएसआइ रंजीत सिंह ने आरोपित प्रदीप सिंह निवासी सिवियां, संतोख सिंह निवासी रामपुरा को 60 किलोग्राम भुक्की व चूरा पोस्त समेत गिरफ्तार किया। इसके अलावा थाना संगत के एसआइ मेजर सिंह ने आरोपित जगजीत सिंह, मेजर सिंह निवासी फिरोजपुर को 80 किलोग्राम भुक्की व चूरा-पोस्त समेत गिरफ्तार किया। दोनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

chat bot
आपका साथी