रंजिशन युवक पर किरच से हमला, मौत

नरूआणा रोड पर तीन युवकों ने मंगलवार रात एक नौजवान की तेजधार हथियार से हत्या कर दी।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 28 Apr 2021 10:22 PM (IST) Updated:Wed, 28 Apr 2021 10:22 PM (IST)
रंजिशन युवक पर किरच से हमला, मौत
रंजिशन युवक पर किरच से हमला, मौत

जागरण संवाददाता, बठिडा: नरूआणा रोड पर तीन युवकों ने मंगलवार रात एक नौजवान की तेजधार हथियार से हत्या कर दी। मृतक की पहचान शहीद ऊधम सिंह नगर के सुखपाल सिंह के तौर पर हुई है। पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

थाना केनाल कालोनी के एसएचओ गणेश्वर कुमार ने बताया कि अमनदीप, सागर और करन ने मंगलवार रात करीब आठ बजे सुखपाल सिंह पर किरच से वार कर दिया, जिसमें वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया। सुखपाल सिंह को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उसकी बुधवार को इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने सुखपाल सिंह पर हमला कर उसकी हत्या करने वाले उक्त तीनों लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर उनकी पड़ताल शुरू कर दी है। उनका कहना है कि कुछ दिन पहले सुखपाल सिंह की तीनों आरोपितों के साथ लड़ाई हुई थी, जिनका समझौता भी करवा दिया था। मगर मंगलवार रात को उक्त तीनों लोगों ने सुखपाल सिंह को बुलाया और उस पर जानलेवा हमला कर दिया। व्यक्ति ने फंदा लगाकर आत्महत्या की बाघा रोड पर सुखमंदर सिंह पुत्र दियाल सिंह निवासी जिला तरनतारन ने पंखे से फंदा लगा कर आत्महत्या कर ली। वह रिफाइनरी में काम करता था।

हेल्पलाइन वेलफेयर सोसाइटी के अध्यक्ष बोबी लहरी ने बताया कि उनको सूचना मिली थी कि रिफाइनरी में काम कर रहे एक व्यक्ति ने अपने कमरे में पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। इजसके बाद रामा पुलिस और सोसायटी के सदस्य घटनास्थल पर पहुंचे और शव को नीचे उतारकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया। फिल्हाल आत्महत्या का कारण पता नहीं चल पाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही हैं।

chat bot
आपका साथी