मानसिक परेशानी के चलते युवक ने घर में लगाया फंदा

शहर में दो जगहों पर विभिन्न मामलों में एक युवक व एक युवती ने आत्महत्या कर ली।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 14 Jul 2021 09:53 PM (IST) Updated:Wed, 14 Jul 2021 09:53 PM (IST)
मानसिक परेशानी के चलते युवक ने घर में लगाया फंदा
मानसिक परेशानी के चलते युवक ने घर में लगाया फंदा

जागरण संवाददाता, बठिडा: शहर में दो जगहों पर विभिन्न मामलों में एक युवक व एक युवती ने आत्महत्या कर ली। सहारा जनसेवा की टीम ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया। युवक ने मानसिक परेशानी के चलते आत्महत्या की, जबकि युवती के आत्महत्या मामले की पुलिस जांच कर रही है।

चंदसर बस्ती के विक्की पुत्र असर्फी दास ने मानसिक परेशानी के चलते गले में फंदा लगा कर खुदकुशी कर ली। घरवालों ने विक्की का शव नीचे उतार कर अस्पताल पहुंचाया, मगर तब तक विक्की की मौत हो चुकी थी। बाद में परिवार वालों ने थाना सिविल लाइन पुलिस व सहारा जनसेवा टीम को सूचना दी। सहारा टीम ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल पहुंचाया। पीजी में रह रही युवती ने की आत्महत्या

बस स्टैंड के पीछे एक पीजी में एक युवती ने तीसरी मंजिल पर गले में चुन्नी बांध कर गली की तरफ लटक कर आत्महत्या कर ली। युवती पीजी में अपनी सहेली के साथ रुकी हुई थी। उसके आत्महत्या करने के कारणों का पता नहीं चल पाया है। सहारा जनसेवा के सदस्यों ने बस अड्डा चौकी की पुलिस कार्रवाई के बाद शव को नीचे उतारा। लड़की की पहचान नथाना वासी वीरपाल कौर पुत्री सुखविदर सिंह के तौर पर हुई। जुआ खेलते चार काबू, 16 हजार की नकदी बरामद थाना सिविल लाइन की पुलिस ने विभिन्न इलाकों में जुआ खेलते हुए चार लोगों को काबू कर उनके पास 16,190 रुपये की नकदी बरामद की है। थाना सिविल लाइन के सहायक थानेदार मंगू सिंह ने पक्का धोबियाना बस्ती में छापेमारी के दौरान मैहना चौक के सौरव जैन को काबू कर उसके पास से 4500 रुपये, हवलदार जसवंत सिंह ने अग्रवाल कालोनी से अशोक कुमार को काबू कर उसके पास से 7120 व सहायक थानेदार मुख्त्यार सिंह ने वाल्मीकि नगर में छापेमारी कर बठिडा वासी आकाशदीप व विशाल बंसल को काबू कर उनके पास से 4750 की नकदी बरामद की है। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी