चौकीदार का बंधक बनाकर ठेके से शराब की 35 पेटी चोरी

शहर के किशोरी राम अस्पताल रोड पर स्थित एक शराब ठेके के चौकीदार को चार अज्ञात लोगों ने बंधक बनाकर ठेके से अंग्रेजी शराब की करीब 35 पेटियां चोरी कर ले गए।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 18 Jun 2021 10:50 PM (IST) Updated:Fri, 18 Jun 2021 10:50 PM (IST)
चौकीदार का बंधक बनाकर ठेके से शराब की 35 पेटी चोरी
चौकीदार का बंधक बनाकर ठेके से शराब की 35 पेटी चोरी

जासं, बठिडा : शहर के किशोरी राम अस्पताल रोड पर स्थित एक शराब ठेके के चौकीदार को चार अज्ञात लोगों ने बंधक बनाकर ठेके से अंग्रेजी शराब की करीब 35 पेटियां चोरी कर ले गए। चोर शुक्रवार तड़के करीब चार बजे एक गाड़ी लेकर पहुंचे और चौकीदार से पहले शटर खुलवाया और बाद उसे बंधक बनाकर गाड़ी में शराब की पेटियां रखकर फरार हो गए। इसके बाद उसने मामले की जानकारी ठेकेदार व अन्य कारिदों को फोन पर दी। मौके पर पहुंचे ठेकेदार व कारिदों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। थाना सिविल लाइन पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लेने के बाद आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज की जांच शुरू कर दी है। फिलहाल चोरों के बारे में अभी कुछ पता नहीं चल सका है।

शराब ठेके के कारिदे संजीव कुमार ने बताया शुक्रवार सुबह करीब पांच बजे उन्हें सूचना मिली कि किशोरी राम अस्पताल रोड पर स्थित उनके शराब ठेके में चोरी हो गई है। जब वह ठेकेदार को साथ लेकर मौके पर पहुंचे और शटर खोला, तो देखा कि चौकीदार को अंदर बांधकर रखा हुआ था, जबकि ठेके से करीब 35 पेटियां अंग्रेजी शराब की गायब थीं। जिनकी कीमत करीब साढ़े तीन लाख रुपये है। चौकीदार के अनुसार शुक्रवार सुबह करीब चार बजे ठेके के बाहर एक गाड़ी आकर रुकी, जिसमें से चार अज्ञात लोग सवार थे। उन्होंने उसे शराब की पेटियां रखने की बात कहकर शटर खुलवाया और उसे अंदर बंधक बना दिया, जिसके बाद शराब की पेटियां चोरी कर उसे गाड़ी में रखी और फरार हो गए। वहीं थाना सिविल लाइन के एसआइ कर्मजीत सिंह ने बताया कि ठेकेदार के अनुसार 30 से 35 शराब की पेटियां चोरी हुई। चार लोग आए थे। पुलिस का कहना है जल्द चोरों को पकड़ लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी