निर्माणाधीन इमारत का लेंटर गिरा, तीन जख्मी

अजीत रोड गली नंबर तीन के पास एक निर्माणाधीन इमारत का लेंटर अचानक गिर गया। हादसे में सात लोग मलवे के नीचे दब गए। घायलों को समाजसेवी संस्थाओं की ओर से उपचार के लिए सरकारी अस्पताल में दाखिल करवाया। एसडीओ नगर निगम गुरप्रीत सिंह भी पहुंचे व घटना का जायजा लिया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 10:16 PM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 10:16 PM (IST)
निर्माणाधीन इमारत का लेंटर गिरा, तीन जख्मी
निर्माणाधीन इमारत का लेंटर गिरा, तीन जख्मी

जागरण संवाददाता, बठिंडा : अजीत रोड गली नंबर तीन के पास एक निर्माणाधीन इमारत का लेंटर अचानक गिर गया। हादसे में सात लोग मलवे के नीचे दब गए। घायलों को समाजसेवी संस्थाओं की ओर से उपचार के लिए सरकारी अस्पताल में दाखिल करवाया। एसडीओ नगर निगम गुरप्रीत सिंह भी पहुंचे व घटना का जायजा लिया।

अजीत रोड गली नंबर तीन में एक इमारत बन रही थी। उसका लेंटर डाला चुका था लेकिन शाम साढ़े सात बजे के करीब अचानक लेंटर गिर गया और उसके नीचे से मिस्त्री और लेबर के लोग दब गए। आस-पास के लोगों की मदद से संस्थाओं ने घायलों को तुरंत सरकारी अस्पताल में दाखिल करवाया। घायलों में चार पुरुष और तीन महिलाएं हैं। सरकारी अस्पताल के ईएमओ डा. गुरमेल सिंह का कहना था कि छह घायलों को संस्थाओं की ओर से दाखिल करवाया गया है। इनमें से एक को ज्यादा चोटें लगी हैं। सभी का उपचार शुरू कर दिया है। बेटे ने साथियों सहित पिता पर हमला कर टांग तोड़ी

जासं, बठिडा : अर्जुन नगर गली नंबर तीन में रहने वाले एक व्यक्ति पर उसके ही बेटे ने अपने दो अन्य साथियों सहित मिल कर नलके की हत्थी से हमला करके अपने पिता की टांग तोड़ दी। समाजसेवी संस्था नौजवान वेलफेयर सोसायटी के वालंटियर साहिब सिंह, मोनू शर्मा मौके पर पहुंचे तथा घायल मेजर सिंह (50) पुत्र राम सिंह को तुरंत सिविल अस्पताल पहुंचाया। अस्पताल में दाखिल घायल ने बताया कि लंबे समय से उनका घरेलू विवाद चल रहा है तथा वह अपने परिवार से अलग रह रहा है।

chat bot
आपका साथी