ओलिंपिक में हॉकी टीम की जीत पर बाटे लड्डू

ओलंपिक खेलों में भारत की हाकी टीम द्वारा शानदार प्रदर्शन करते हुए कांस्य पदक भारत के नाम किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 05 Aug 2021 11:09 PM (IST) Updated:Thu, 05 Aug 2021 11:09 PM (IST)
ओलिंपिक में हॉकी टीम की जीत पर बाटे लड्डू
ओलिंपिक में हॉकी टीम की जीत पर बाटे लड्डू

जासं, बठिडा :ओलंपिक खेलों में भारत की हाकी टीम द्वारा शानदार प्रदर्शन करते हुए कांस्य पदक भारत के नाम किया गया। जिसकी पूरा देश खुशी मना रहा है। बठिडा में प्रसिद्ध पंजाब प्रदेश व्यापार मंडल के सीनियर उप प्रधान अमरजीत मेहता की अगुवाई में लड्डू वितरित किए गए और भारतीय टीम को बधाई दी गई।

समाज सेवक अमरजीत मेहता ने कहा कि भारतीय खिलाड़ियों का प्रदर्शन शानदार रहा। जिन्होंने 41 साल बाद देश का नाम ओलंपिक खेलों में स्वर्ण अक्षरों में लिखा है। जिसके लिए पूरी टीम बधाई की पात्र है और यह साबित कर दिया कि भारत किसी भी देश की अपेक्षा कम नहीं। उन्होंने कहा कि इस प्रदर्शन में पंजाब के पांच खिलाड़ियों समेत समस्त खिलाड़ियों का प्रदर्शन शानदार रहा। जिनके द्वारा दागे गए गोल से भारत को शानदार जीत प्राप्त हुई है। उन्होंने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मांग की कि पूरी भारतीय टीम का मनोबल बढ़ाने के लिए उनको वित्तीय सहायता देने के अलावा सरकारी नौकरियां मुहैया करवाई जाए व उनके परिवारों को समस्त सुविधाएं दी जाए।

उन्होंने मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिदर सिंह व खेल मंत्री राणा गुरमीत सिंह सोढ़ी से अपील करते हुए कहा कि वह पंजाब के खिलाड़ियों के लिए 5-5 करोड़ रुपये और सरकारी नौकरी देने का ऐलान करें, ताकि खिलाड़ियों का मनोबल और ज्यादा मजबूत हो। इस मौके शहर के हाकी खिलाड़ियों, समाज सेवकों, क्लब के प्रधानों द्वारा अमरजीत मेहता की तरफ से उठाई गई मांग का पूर्ण समर्थन किया गया और भारतीय टीम को बधाई दी गई।

भारतीय हाकी टीम की जीत पर लड्डू बांटे

बठिडा विकास मंच की तरफ से टोक्यो ओलंपिक में भारतीय हाकी टीम की जर्मनी पर शानदार विजय प्राप्त करने पर और कांस्य पदक जीतने की खुशी में गुरु नानक देव ब्लड बैंक में लड्डू बांटे गए। ब्लड बैंक के एमडी अजीत सिंह चौधरी और मंच प्रधान राकेश नरूला ने कहा कि 41 वर्षों बाद ओलंपिक में पदक प्राप्त करना समूचे देश के लिए बहुत गौरव की बात है इससे समूचे देश में हाकी के खेल मैं नई जान आएगी और युवा खिलाड़ियों को विशेष प्रोत्साहन मिलेगा। इस मौके पर ब्लड बैंक का समूह स्टाफ हाजिर था।

chat bot
आपका साथी