बठिडा में निवेश करने वालों को नहीं आने देंगे कोई समस्या: डीसी

महाराजा रणजीत सिंह पंजाब टेक्निकल यूनिवर्सिटी के आडिटोरियम में प्रोगेसिव पंजाब इंवेस्टर समिट 2021 के पहले दिन हुए वर्चुअल प्रोग्राम में 80 उद्योगपतियों ने भाग लिया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 27 Oct 2021 03:25 AM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 03:25 AM (IST)
बठिडा में निवेश करने वालों को नहीं आने देंगे कोई समस्या: डीसी
बठिडा में निवेश करने वालों को नहीं आने देंगे कोई समस्या: डीसी

जागरण संवाददाता, बठिडा: महाराजा रणजीत सिंह पंजाब टेक्निकल यूनिवर्सिटी के आडिटोरियम में प्रोगेसिव पंजाब इंवेस्टर समिट 2021 के पहले दिन हुए वर्चुअल प्रोग्राम में 80 उद्योगपतियों ने भाग लिया। इस दौरान विशेष तौर पर पहुंचे डीसी अरविदपाल सिंह संधू ने कहा कि जिले में हर प्रकार के छोटे-छोटे उद्योगों के लिए निवेश करने के चाहवान व्यक्तियों को हर प्रकार की सुविधा मुहैया करवाई जाएगी। जिले में उद्योग के लिए निवेश करने के चाहवान व्यक्तियों को किसी भी प्रकार की कोई समस्या नहीं आने दी जाएगी।

डीसी संधू ने कहा कि जिले में उद्योग चलाने वाले व्यक्तियों को संपूर्ण सहयोग दिया जाएगा। दो दिवसीय प्रोग्रेसिव पंजाब इनवेस्टर समिट के दूसरे दिन लुधियाना में होने वाले समागम में बठिडा के करीब 10 उद्योगपतियों द्वारा शमूलियत की जाएगी। इससे पहले जिला उद्योग केंद्र के जनरल मैनेजर प्रीतमहिदर सिंह बराड़ ने समागम में शामिल होने वाले समूह उद्योगपतियों का धन्यवाद किया। इस मौके पर बठिडा चेंबर आफ कामर्स आफ इंडस्ट्रीज के प्रधान राम प्रकाश, बठिडा इंडस्ट्रियल आनर एसोसिएशन के प्रधान वरिदर मोहन, खजांची संदीप ओहरी, नार्दन कूलर एसोसिएशन की तरफ से विक्रम गर्ग, इंडस्ट्रीयल एसोसिएशन फोकल प्वाइंट की तरफ से मुकेश गर्ग, पंजाब स्पिनटैक्स से सुरेश गुप्ता, स्पोर्टकिग से रजिदर पाल, दरमेश एग्रो भगता से रजिदर सिंह, कारगिल इंडस्ट्री से कुनाल कदम, गुजरात अंबुजा से मानव मेटी, हेरीटेज इंडस्ट्री से आशीष बांसल, काटन एसोसिएशन से कैलाश चंद्र, स्टेलको रामपुरा से गौरव जिदल, प्रताप स्पिनटैक्स से विजय बांसल, रिफाइनरी रामा से चरनजीत सिंह व संदीप, महाशक्ति कंडक्टर लिमिटेड से अशोक कांसल, एसडीएम बठिडा कंवरजीत सिंह, गुरु काशी यूनिवर्सिटी तलवंडी साबो से वाइस चांसलर डा. पुश्पिदर सिंह औलख, लीड बैंक मैनेजर नारायण सिंह, जिला उद्योग केंद्र के फंक्शनल मैनेजर जगविदर सिंह आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी