ट्रैक्टर पर ऊंची आवाज में गाने बजाने से रोका, तो होमगार्ड जावान को पीटा

पुलिस ने मारपीट के विभिन्न दो मामलों में चार लोगों को नामजद कर उनके खिलाफ थाना सिटी रामपुरा और नेहियांवाला में मामले दर्ज किए है। एक मामले में एक ट्रैक्टर चालक ने एक होमगार्ड के जवान से मारपीट की जबकि दूसरे मामले में तीन लोगों ने मिलकर एक व्यक्ति से मारपीट की।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 02 Dec 2021 03:35 PM (IST) Updated:Thu, 02 Dec 2021 03:35 PM (IST)
ट्रैक्टर पर ऊंची आवाज में गाने बजाने से रोका, तो होमगार्ड जावान को पीटा
ट्रैक्टर पर ऊंची आवाज में गाने बजाने से रोका, तो होमगार्ड जावान को पीटा

जासं,बठिडा : पुलिस ने मारपीट के विभिन्न दो मामलों में चार लोगों को नामजद कर उनके खिलाफ थाना सिटी रामपुरा और नेहियांवाला में मामले दर्ज किए है। एक मामले में एक ट्रैक्टर चालक ने एक होमगार्ड के जवान से मारपीट की, जबकि दूसरे मामले में तीन लोगों ने मिलकर एक व्यक्ति से मारपीट की।

थाना सिटी रामपुरा पुलिस को शिकायत देकर होम गार्ड जावान सुखप्रीत सिंह ने बताया कि वह थाना सिटी रामपुरा में तैनात है। एक दिसंबर को मंडी रामपुरा स्थित रेलवे फाटक के पास ड्यूटी कर रहा था। इस दौरान आरोपित जश्नदीप सिंह निवासी गांव महाराज अपना ट्रैक्टर नंबर पीबी-03एएक्स-7865 लेकर आया। उसने ट्रैक्टर पर ऊंची आवाज में स्पीकर पर गाने बजा रहा था। जब उसने आरोपित स्पीकर की आवाज थोड़ी कम करने के लिए कहा, तो आरोपित ने ट्रैक्टर से नीचे उतरकर उसके साथ मारपीट की और उसकी वर्दी फाड़ दी। इसके बाद आरोपित ट्रैक्टर लेकर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने आरोपित जश्नदीप सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी गिरफ्तारी के लिए प्रयास शुरू कर दिए है।

गांव दान सिंह वाला में व्यक्ति से की मारपीट, तीन नामजद

थाना नेहियांवाला पुलिस को शिकायत देकर जसविदर सिंह निवासी गांव दान सिंह वाला ने बताया कि पुराने झगड़े की रंजिश के चलते बीती 18 नवंबर को आरोपित हरविदर सिंह, अजयपाल सिंह व मीता निवासी गांव दान सिंह वाला ने मिलकर उसके साथ मारपीट की और उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। पुलिस ने आरोपित लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी