मालेरकोटला में गो हत्या के विरोध में हिदू संगठनों का प्रदर्शन

शहर के फायर ब्रिगेड चौक में हिदू संगठनों की ओर से रोष प्रदर्शन किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 10 Jul 2020 10:01 PM (IST) Updated:Fri, 10 Jul 2020 10:01 PM (IST)
मालेरकोटला में गो हत्या के विरोध में हिदू संगठनों का प्रदर्शन
मालेरकोटला में गो हत्या के विरोध में हिदू संगठनों का प्रदर्शन

जागरण संवाददाता, बठिडा : राज्य के मालेरकोटला कस्बे में बीते दिनों हुई गो हत्या के विरोध में शुक्रवार की शाम को शहर के फायर ब्रिगेड चौक में हिदू संगठनों की ओर से रोष प्रदर्शन किया गया। इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने गो हत्या करने वाले अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। साथ ही आरोपितों के खिलाफ कानून के अनुसार कार्रवाई करने की मांग की गई।

वक्ताओं ने कहा कि राज्य में गो हत्याओं की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही है। इसी तरह से ही गायों की तस्करी भी बढ़ती जा रही है। शरारती तत्व पंजाब का माहौल खराब करने की कोशिश कर रहे हैं। लेकिन राज्य सरकार ऐसे तत्वों पर नकेल कसने में बुरी तरह से विफल हो रही है। शरारती तत्वों के हौसले बुलंद हैं। अब फिर से मालेरकोटला में ऐसी घटना हुई है। गो की हत्या करके उसके अंग अलग-अलग जगहों पर फेंके गए हैं। इस घटना से गो प्रेमियों में गहरा रोष पैदा हुआ है। राज्य सरकार यह गोहत्या करने वाले व्यक्तियों की पहचान करे और उनके खिलाफ पर्चा दर्ज करके कड़ी कार्रवाई करे। ताकि कानून के अनुसार आरोपितों को सलाखों के पीछे धकेला जा सके।

इस मौके पर भाजपा के प्रदेश सचिव सुखपाल सिंह सरां, विश्व हिदू परिषद के प्रांतीय कार्यकारी अध्यक्ष हरप्रीत सिंह गिल, भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिला प्रधान संदीप अग्रवाल, शिव सेना (बाल ठाकरे) के संजीव शर्मा, श्री गोशाला के महासचिव साधू राम कुसला, नितिन गर्ग, रविदर गर्ग, अनूप, रोहित अरोड़ा, हरप्रीत शर्मा, हरिओम चौहान, मोनू गर्ग आदि नेताओं ने विचार रखे।

chat bot
आपका साथी