इंडस्ट्री बंद करने का आदेश देने वाले कैप्टन करें मोती महल के 60 एसी बंद: हरसिमरत बादल

बिजली के लगातार लग रहे कटों के कारण पंजाब में हाहाकार मची हुई है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 02 Jul 2021 10:23 PM (IST) Updated:Fri, 02 Jul 2021 10:23 PM (IST)
इंडस्ट्री बंद करने का आदेश देने वाले कैप्टन करें मोती महल के 60 एसी बंद: हरसिमरत बादल
इंडस्ट्री बंद करने का आदेश देने वाले कैप्टन करें मोती महल के 60 एसी बंद: हरसिमरत बादल

जागरण संवाददाता बठिडा: बिजली के लगातार लग रहे कटों के कारण पंजाब में हाहाकार मची हुई है। इस बीच शुक्रवार को शिरोमणी अकाली दल (शिअद) की ओर से कैप्टन सरकार के खिलाफ विधानसभा हलकों में जबरदस्त रोष प्रदर्शन किए गए। जिला बठिडा में रोष प्रदर्शनों की कमांड पूर्व केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल ने संभाली। विधानसभा हलका बठिडा शहरी के सिरकी बाजार में बिजली कार्यालय के आगे लगाए गए धरने के दौरान हरसिमरत कौर बादल ने कैप्टन सरकार को आड़े हाथों लिया।

हरसिमरत बादल ने बठिडा में पूर्व विधायक सरूप चंद सिगला के नेतृत्व में दुकानदारों को हाथ वाले पंखे बांटकर रोष जताया। कहा कि कोरोना महामारी के दौर के बाद चली इंडस्ट्री को बंद करने का आदेश देने वाले मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिदर सिंह पहले अपने मोती महल में चल रहे 60 एसी बंद करें। चीकू और सीता फल से बनाए गए फार्म हाऊस की बिजली बंद करें। मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिदर सिंह और वित्तमंत्री मनप्रीत बादल की लोकविरोधी नीतियों ने पंजाब को बर्बाद करके रख दिया। किसानों को धान की बिजाई के लिए बिजली न मिलना निदनीय है।

इस मौके बलवंत राय नाथ, मक्खन सिंह, निर्मल सिंह, राजविदर सिंह, गुरसेवक सिंह, हरविदर गंजू, बबली ढिल्लों, बीबी जोगिदर कौर,जगदीप सिंह गहरी, राणा एमसी,पूर्व पार्षद हरजिदर शिदा, बीबी बलविदर कौर, बसपा नेता मेजर सिंह, डा. जगजीत सिंह सहित शिरोमणी अकाली दल और बहुजन समाज पार्टी के वर्कर उपस्थित थे। अवैध माइनिंग के आरोपितों को सजा दिलाकर रहेंगे: सिंगला धरने के दौरान पूर्व विधायक सरूप चंद सिगला ने कहा कि वित्तमंत्री मनप्रीत बादल की भ्रष्ट नीतियों ने पंजाब को पछाड़ कर रख दिया। सरकारी प्रापर्टियों पर कब्जे किए जा रहे हैं। सरकारी जगह से नाजायज माइनिग की जा रही है। प्रत्येक कामयाब विभागों का निजीकरण किया जा रहा है। सरकारी जगह से नाजायज माइनिग मामले में अब तक पर्चा दर्ज न करना प्रशासन की नालायकी को प्रर्दशित करता है, परंतु इस मामले में वह आरोपितों को सजा दिलाने, लूटे गए सरकारी खजाने के पैसे को वापस करवाने के लिए लड़ाई लड़ते रहेंगे।

chat bot
आपका साथी