गोनियाना में स्ट्रीट लाइट से घर को दे रखा था कनेक्शन

नगर कौंसिल के कर्मचारी हीरालाल सुभाष और कमेटी के लाइनमेन राजू ने जब स्ट्रीट लाइट से अवैध बिजली के कनेक्शन की चेकिग की तो एक घर को इसमें आरोपित पाया

By JagranEdited By: Publish:Thu, 05 Aug 2021 05:08 PM (IST) Updated:Thu, 05 Aug 2021 05:08 PM (IST)
गोनियाना में स्ट्रीट लाइट से घर को दे रखा था कनेक्शन
गोनियाना में स्ट्रीट लाइट से घर को दे रखा था कनेक्शन

संवाद सूत्र, गोनियाना मंडी :

नगर कौंसिल गोनियाना के कर्मचारी हीरालाल, सुभाष और कमेटी के लाइनमेन राजू ने जब स्ट्रीट लाइट से अवैध बिजली के कनेक्शन की चेकिग की तो एक घर को इसमें आरोपित पाया गया। इस मौके लाइनमेन राजू ने बताया कि हमें जानकारी मिली थी कि डले वाली गली में ग्रिप बार-बार जल जाता है। जिसके बाद प्रधान मनमोहन धींगड़ा ने कहा कि उस गली की तारें चैक कर उनको सही किया जाए। जैसे ही हम तारें ठीक करने के लिए आए तो हमने देखा कि एक परिवार की तरफ से स्ट्रीट लाइट से अपने घर को लाइट दे रखी थी और लाइनमेन ने कहा कि परिवार वालों ने अपने बाथरूम में चेंज ओवर भी लगा रखा था। जब पुलिस प्रशासन के साथ मिलकर घर में गए तो वह चेंज ओवर उखड़ा हुआ था, लेकिन जो लाइट थी व स्ट्रीट लाइट से ही इनके घर को पूरी बिजली सप्लाई हो रही थी।

उन्होंने कहा कि पुलिस प्रशासन की कार्रवाई व प्रधान की मौजूदगी के बाद ही कोई कार्रवाई की जाएगी। इसके बाद घर के एक सदस्य ने बताया कि मैं पिछले कई महीनों से बीमार पड़ा हूं और मेरे घर की लाइट खराब थी लेकिन किसी व्यक्ति से हमने यह कनेक्शन जरुर जुड़वाया था लेकिन अब हमने नगर कौंसिल के कहने पर यह कनेक्शन काट दिया हैं।

chat bot
आपका साथी