जुए के अड्डे का पर्दाफाश, 1.20 लाख की नकदी समेत 13 गिरफ्तार

थाना कैनाल कॉलोनी पुलिस ने राजीव गांधी नगर स्थित एक दुकान में चल रहे जुए के अड्डे का पर्दाफाश कर 14 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 23 Aug 2020 10:14 PM (IST) Updated:Sun, 23 Aug 2020 10:14 PM (IST)
जुए के अड्डे का पर्दाफाश, 1.20 लाख की नकदी समेत 13 गिरफ्तार
जुए के अड्डे का पर्दाफाश, 1.20 लाख की नकदी समेत 13 गिरफ्तार

जासं,बठिडा : थाना कैनाल कॉलोनी पुलिस ने राजीव गांधी नगर स्थित एक दुकान में चल रहे जुए के अड्डे का पर्दाफाश कर 14 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। इनमें से 13 लोगों को मौके पर गिरफ्तार कर लिया है, जबकि एक पहले ही फरार हो गया था। पकड़े गए आरोपितों से करीब 1.20 लाख रुपये की नकदी बरामद की है। यह सभी लोग ताश खेलने की आड़ में जुआ खेलते थे और लोगों को भारी मुनाफे का लालच देकर अपने झांसे में लेते थे। मामले के जांच अधिकारी सब इंस्पेक्टर प्रकाश सिंह ने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली कि स्थानीय राजीव गांधी नगर में स्थित एक दुकान में ताश खेलने की आड़ में बड़े स्तर पर जुआ खेला जा रहा है। पुलिस टीम ने मौके पर छापेमारी कर आरोपित सुरिदर कुमार, कुमार निवासी जोगी नगर, विकास, भूषण कुमार, बलजिदर सिंह निवासी प्रताप नगर बठिडा, अंजश जोशी, सिपन, दर्शन निवासी नई बस्ती बठिडा, मुनीश कुमार निवासी डबवाली, पंकज कुमार निवासी संगत मंडी, उम्मीद, लक्की, भूषण कुमार निवासी भुच्चो मंडी, जय नारायण निवासी गोपाल नगर को गिरफ्तार कर उनके पास से 1.20 लाख रुपये की नकदी बरामद की, जबकि आरोपित कृष्ण केवल वाला पहले ही फरार हो गया था।

जांच अधिकारी का कहना है कि आरोपितों से पूछताछ की जा रही है। वहीं, दूसरी तरफ थाना सिटी रामपुरा के एएसआइ बलदेव सिंह ने भी गुप्त सूचना के आधार पर रामपुरा से आरोपित कर्मजीत सिंह व पवन कुमार निवासी रामपुरा को जुआ खेलते हुए गिरफ्तार किया और उनके पास से करीब 5200 रुपये की नकदी बरामद की गई। पकड़े गए दोनों आरोपितों पर जुआ एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया है।

chat bot
आपका साथी