नशा तस्करी में चार आरोपित गिरफ्तार

जिला पुलिस ने विभिन्न जगहों से चार नशा तस्करों को गिरफ्तार किया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 22 Nov 2021 10:18 PM (IST) Updated:Mon, 22 Nov 2021 10:18 PM (IST)
नशा तस्करी में चार आरोपित गिरफ्तार
नशा तस्करी में चार आरोपित गिरफ्तार

जासं,बठिडा: जिला पुलिस ने विभिन्न जगहों से चार नशा तस्करों को गिरफ्तार कर उनके पास से प्रतिबंधित दवा की 12500 गोलियां, 40 लीटर लाहन और 11 बोतल देसी शराब बरामद की है। पकड़े गए आरोपितों पर संबंधित थानों में नशा विरोधी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

सीआइए स्टाफ वन के एसआइ हरजीवन सिंह के मुताबिक बीते दिनों वह पुलिस टीम के साथ शक्ति नगर एरिया में गश्त कर रहे थे। इस दौरान सड़क किनारे खड़ी कार में सवार लोगों की शक के आधार पर तलाशी ली, तो उनके पास से प्रतिबंधित दवा की 12500 गोलियां, 1100 रुपये नकद, दो मोबाइल फोन बरामद हुए। पुलिस ने मौके पर कार में सवार आरोपित संदीप सिंह निवासी सुर्खपीर रोड बठिडा व श्रीराम निवासी गांव धुन्नीके जिला बठिडा को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ थाना कोतवाली में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया। इसी तरह थाना सिटी रामपुरा के एएसआइ देसपाल सिंह ने गुप्त सूचना के आधार पर गांव महाराज में छापेमारी कर आरोपित हरप्रीत सिंह को 40 लीटर लाहन समेत गिरफ्तार कर मामला दर्ज किया। वहीं थाना संगत के हवलदार जगजीत शर्मा ने भी गुप्त सूचना के आधार पर गांव पक्का कलां से आरोपित रामदित्ता सिंह को 11 बोतल हरियाणा मार्का देसी शराब समेत गिरफ्तार किया। गाड़ी बेचने के नाम पर ठगे 5.20 लाख रुपये शहर के माडल टाउन निवासी एक व्यक्ति ने स्कार्पियो गाड़ी बेचने के नाम पर गांव कल्याण मलका निवासी एक व्यक्ति से 5.20 लाख रुपये की धोखाधड़ी की। थाना नथाना पुलिस ने आरोपित के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस को शिकायत देकर गांव कल्याण मलका निवासी जतिदर शर्मा ने बताया कि वह स्कार्पियो गाड़ी खरीदना चाहता था। एक जानकार ने बताया कि माडल टाउन निवासी आरोपित जश्नदीप सिंह अपनी स्कार्पियों गाड़ी बेचना चाहता है। उसने जश्नदीप सिंह के साथ संपर्क किया। इसके बाद उसने पांच लाख 20 हजार रुपये में गाड़ी खरीद ली और उसने आरोपित को पूरी रकम देकर गाड़ी अपने पास रख ली। गाड़ी बेचने के कुछ दिन बाद आरोपित दोबारा उसके पास आया और कोई बहाना बनाकर कुछ समय के लिए गाड़ी लेकर चला गया। इसके बाद आरोपित न तो गाड़ी वापस करने के लिए आया और न ही उसके पैसे वापस किए। जब उसने आरोपित से फोन पर संपर्क करने की कोशिश की, तो वह बंद था। इसके बाद मामले की शिकायत उसने पुलिस को दी। पुलिस ने आरोपित जश्नदीप सिंह पर मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी