नशा तस्करी के आरोप में चार काबू, तीन फरार

जिला पुलिस ने नशीले पदार्थों की तस्करी करने के मामले में चार लोगों को काबू किया है जबकि तीन व्यक्ति मौके से भागने में सफल हो गया

By JagranEdited By: Publish:Wed, 09 Sep 2020 04:01 PM (IST) Updated:Wed, 09 Sep 2020 04:01 PM (IST)
नशा तस्करी के आरोप में चार काबू, तीन फरार
नशा तस्करी के आरोप में चार काबू, तीन फरार

जागरण संवाददाता, बठिडा : जिला पुलिस ने नशीले पदार्थों की तस्करी करने के मामले में चार लोगों को काबू किया है, जबकि तीन व्यक्ति मौके से भागने में सफल हो गया। थाना सदर बठिडा के सहायक थानेदार हरिदर सिंह ने गांव नरुआणा से छापेमारी कर दो लोगों से 40 लीटर अवैध शराब व 100 लीटर लाहन बरामद की है। आरोपितों की पहचान गांव नरुआणा के छिदा सिंह व प्रीप सिंह के तौर पर हुई है।

वहीं थाना बलियांवाली के सहायक थानेदार चरनजीत सिंह ने गांव खोखर से 200 लीटर लाहन व 20 लीटर शराब सहित बरामद की है, जबकि आरोपित सतनाम सिंह फरार हो गया। इसी प्रकार थाना तलवंडी साबो के सहायक थानेदार कृष्ण सिंह ने तलवंडी साबो से विजय कुमार को काबू कर उससे 220 नशीली गोलियां बरामद की है। एक अन्य मामले में थाना रामा के सहायक थानेदार निर्मल सिंह ने गांव ज्ञाना के पास लगाए गए नाके के दौरान एक कार को रोक कर तलाशी ली तो 120 बोतल शराब की बरामद की गई। पुलिस ने कार में सवार जगतार सिंह, रणजीत सिंह व गेला सिंह के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। हालांकि पुलिस ने मामले में जगतार सिंह को तो काबू कर लिया। मगर बाकी के दोनों आरोपित फरार हो गए।

chat bot
आपका साथी