जिले के 100 प्रिंसिपलों को 'अवार्ड आफ एक्सीलेंस इन अकैडमिक लीडरशिप'

100 प्रिसिपलों को अवार्ड आफ एक्सीलेंस इन अकैडमिक लीडरशिप से सम्मानित किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 08 Feb 2021 10:05 PM (IST) Updated:Mon, 08 Feb 2021 10:05 PM (IST)
जिले के 100 प्रिंसिपलों को 'अवार्ड आफ एक्सीलेंस इन अकैडमिक लीडरशिप'
जिले के 100 प्रिंसिपलों को 'अवार्ड आफ एक्सीलेंस इन अकैडमिक लीडरशिप'

जागरण संवाददाता बठिडा: फ्लाइंग फैदर्स फाउंडेशन की ओर से कोरोना काल के दौरान सेवाएं देने वाले 100 प्रिसिपलों को 'अवार्ड आफ एक्सीलेंस इन अकैडमिक लीडरशिप' से सम्मानित किया गया। सिविल लाइंस क्लब में फाउंडेशन के चेयरमैन हरिदर सिंह इस समागम की अध्यक्षता करने के लिए नार्वे से विशेष तौर पर पहुंचे, जबकि महाराजा रंजीत सिंह टेक्निकल यूनिवर्सिटी के कुलपति डा. बूटा सिंह मुख्यातिथि के तौर पर पहुंचे। फ्लाइंग फैदर्स इमीग्रेशन व आइलेट्स के रीजनल डायरेक्टर शशिकांत शर्मा की देखरेख में आयोजित समागम में 100 से ज्यादा प्रिसिपल मौजूद रहे, जबकि कंपनी के कंट्री हैड शिव सिगला भी विशेष तौर पर शामिल हुए।

शशिकांत शर्मा ने बताया कि कंपनी की तरफ से विशेष तौर पर यह समागम कोरोना काल में आनलाइन माध्यम व अन्य प्रकार से बच्चों की शिक्षा की क्वालिटी को सुनिश्चित करने व व ज्ञान के साथ-साथ उनकी पर्सनैलिटी में निखार लाने के लिए यत्नशील स्कूलों व उनके मुखियों को सम्मानित किया गया। इसीलिए इसका नाम 'अवार्ड आफ एक्सीलेंस इन अकैडमिक लीडरशिप' रखा गया है। इस अवार्ड के लिए बठिडा व आसपास के क्षेत्र के 750 नामों पर चर्चा करने के बाद 100 प्रिसिपलों और स्कूल मुखियों का चयन किया गया। वहीं डा. बूटा सिंह सिद्धू ने फ्लाइंग फैदर्स की इस पहल की सरहाना की तथा सभी स्कूल मुखियों को भविष्य में और भी काबिल प्रदर्शन दिखाने के लिए प्रोत्साहित किया। चेयरमैन हरिदर सिंह ने सभी पुरस्कार विजेताओं को बधाई दी व अपनी कंपनी द्वारा उच्च गुणवत्ता व भरोसेयोग्य सेवाओं को जारी रखने के लिए अपनी वचनबद्धता को दोहराया।

इस मौके पर माता हरकी देवी स्कूल औढ़ां की प्रिसिपल कुलदीप कौर,सेंट जेवियर्ज ‌र्व्लड स्कूल की प्रिसिपल गुणवंत कौर ढिल्लों,स्वीट ब्लूमिग स्कूल सरदूलगढ़ की प्रिसिपल गुरप्रीत कौर,दशमेश गर्लज स्कूल बादल की प्रिसिपल कंवलजीत कौर,से‌र्क्ड हार्ट स्कूल संगत के प्रिसिपल राजविदर सिंह,क्ले इंडिया इंट्रनेशनल स्कूल संगत की प्रिसिपल सरिता,जीडी ग्रुप आफ इंस्टीच्यूशंज गुरथड़ी की प्रिसिपल नसीब कौर,कैंब्रिज ग्लोबल सकूल की प्रिसिपल वरिदर कौर,फतेह ग्रुप आफ इंस्टीच्यंशज के चेयरमैन सुखमंदर सिंह चट्ठा,अकाल अकेडमी किली निहाल सिंह की प्रिसिपल नरिदर कौर ढिल्लों, अकाल अकेडमी जगा राम तीर्थ की प्रिसिपल राजिदर मान,अकाल सहाय पब्लिक स्कूल दोदा के प्रिसिपल बलराज सिंह भुल्लर,दून पब्लिक स्कूल कल्याण सुक्खा के प्रिसिपल निर्दोष रल्हन,मांउट लिटेरा जी स्कूल बठिडा की प्रिसिपल सुनीता शर्मा,पीकेएस इंट्रनेशनल सकूल बल्लूआणा की प्रिसिपल इंद्रजीत कौर,सनावर पब्लिक स्कूल की प्रिसिपल रविदर कौर,दशमेश पब्लिक स्कूल तलवंडी साबो की प्रिसिपल सानिया कामरा,श्री कृष्णा वाटिकसा स्कूल बठिडा की प्रिसिपल रीटा शर्मा,सेंट जेवियर्स स्कूल बठिडा के प्रिसिपल फादर सिडलॉय फर्टाडो,सेंट जोसफ स्कूल बठिडा की प्रिसिपल वीना डसूजा,समरहिल कानवेंट स्कूल बठिडा की प्रिसिपल जगदीश कौर,द मिलेनियम स्कूल बठिडा की प्रिसिपल संगीता सक्सेना,पुलिस पब्लिक स्कूल की प्रिसिपल मोनिका सिंह,सुखमणि पब्लिक स्कूल बठिडा की प्रिसिपल गुरविदर सिंह,गुरु नानक पब्लिक स्कूल की प्रिसिपल जसदीप कौर मान,गुडविल स्कूल की प्रिसिपल शिमला देवी,गुरु तेग बहादर स्कूल भुच्चो मंडी की प्रिसिपल अमरजीत कौर,शिवालिक हिल्ज सकूल रामपुरा के प्रिसिपल राजिदर कुमार,संत कबीर स्कूल भुच्चो मंडी की प्रिसिपल अंजू डोगरा,टाप रैंकर्ज स्कूल नथाना के प्रिसिपल हरमीत सिंह,सुदेश वाटिका स्कूल भागीवांदर की प्रिसिपल मीनू गर्ग, मैरिटोरियस स्कूल बठिडा की प्रिसिपल रूबी गुप्ता आदि को विशेष तौर पर सम्मानित किया गया। अंत में कंर्टी हैड शिव सिगला ने समागम में शामिल होने पर सभी का आभार व्यक्त किया।

chat bot
आपका साथी