नशीले पदार्थो की तस्करी करने वाले पांच काबू, एक फरार

जिला बठिडा के विभिन्न थानों की पुलिस ने नशीले पदार्थों की तस्कर करने के आरोप में छह लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। जिसमें से पांच लोगों को तो काबू कर लिया। जबकि एक मौके से फरार हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 08 Jul 2020 03:25 PM (IST) Updated:Wed, 08 Jul 2020 09:32 PM (IST)
नशीले पदार्थो की तस्करी करने वाले पांच काबू, एक फरार
नशीले पदार्थो की तस्करी करने वाले पांच काबू, एक फरार

जागरण संवाददाता, बठिडा : जिला बठिडा के विभिन्न थानों की पुलिस ने नशीले पदार्थों की तस्कर करने के आरोप में छह लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। जिसमें से पांच लोगों को तो काबू कर लिया। जबकि एक मौके से फरार हो गया। इसके तहत थाना कैंट के सहायक थानेदार बिदर सिंह ने गांव गोबिदपुरा से गुरचरन सिंह को काबू कर उसके पास से 20 लीटर लाहन बरामद की है। वहीं थाना दियालपुरा के एसआई कश्मीर सिंह ने गांव कोठागुरु में रेड कर एक व्यक्ति को काबू कर उसके पास से 11 किलो चूरा पोस्त व 1 देसी कट्टा बरामद किया है। इसकी गांव के गगनदीप सिंह के तौर पर हुई है।

इसके अलावा थाना दियालपुरा के एसआई मदन गोपाल ने गांव मलूका में गश्त के दौरान एक मोटरसाइकिल सवार को रोक कर तलाशी ली गई तो उसके पास से 1150 नशीली गोलियां बरामद की गई, जिसकी पहचान निर्भय सिंह के तौर पर हुई। इसी प्रकार थाना दियालपुरा के ही सहायक थानेदार लछमन सिंह ने गांव दियालपुरा मिर्जा से राजवीर सिंह को काबू कर उसके पास से 100 लीटर लाहन बरामद की है। एक अन्य मामले में थाना संगत के हवलदार रणधीर सिंह ने गांव पथराला के पास लगाए गए नाके के दौरान एक कार को रोककर तलाशी ली गई। जिस दौरान कार में सवार दो लोगों के पास से हरियाणा मार्का शराब की 15 बोतल बरामद की गई। जबकि कार में सवार गांव पथराला के बबलू को तो पुलिस ने काबू कर लिया। मगर सिकंदर सिंह मौके से फरार हो गया। वहीं पुलिस ने भागे आरोपित को पकड़ने के लिए कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी