नशा तस्करी में तीन गिरफ्तार, दो फरार

जिला पुलिस ने शराब व लाहन तस्करी के आरोप में पांच लोगों को नामजद किया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 22 Oct 2021 09:38 PM (IST) Updated:Fri, 22 Oct 2021 09:38 PM (IST)
नशा तस्करी में तीन गिरफ्तार, दो फरार
नशा तस्करी में तीन गिरफ्तार, दो फरार

जासं,बठिडा: जिला पुलिस ने शराब व लाहन तस्करी के आरोप में पांच लोगों को नामजद कर 140 लीटर लाहन, 36 बोतल हरियाणा मार्का शराब बरामद की है। इनमें पुलिस ने तीन आरोपितों को मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया, जबकि दो फरार हो गए।

थाना कैंट के एएसआइ निर्मल सिंह ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि गांव ढेलवा निवासी अवैध शराब बनाकर उसकी सप्लाई करता है। वह भुच्चो एरिया में घूम रहा है। पुलिस ने आरोपित हाकम सिंह को गिरफ्तार कर उसके पास से 40 लीटर लाहन बरामद की। वहीं थाना सदर रामपुरा के एएसआइ बलजीत पाल ने भी गुप्त सूचना के आधार पर गांव गिल कलां में छापेमारी कर आरोपित मंदर सिंह निवासी गांव गिल कलां को 100 लीटर लाहन समेत गिरफ्तार कर मामला दर्ज किया।

इसके अलावा थाना तलवंडी साबो के एएसआइ बोझा सिंह ने गांव जग्गा राम तीर्थ में की नाकाबंदी के दौरान मोटरसाइकिल सवार गुरप्रीत सिंह निवासी गांव जग्गा राम तीर्थ को 36 बोतल हरियाणा मार्का शराब समेत गिरफ्तार किया, जबकि उसके साथी आरोपित फौजी सिंह व हरजिदर सिंह निवासी गांव जग्गा राम तीर्थ फरार हो गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर फरार आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है। झपटमारी के आरोपित को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला मौड़ मंडी के गांव माड़ी में झपटमारी के मामले में नामजद व्यक्ति को गिरफ्तार करने के लिए उसके घर पर पहुंची थाना तलवंडी साबो पुलिस पर आरोपित के स्वजनों ने जानलेवा हमला कर दिया। पुलिस कर्मियों की वर्दी फाड़ दी। हमले में घायल हुए पुलिस कर्मी के बयान पर थाना मौड़ पुलिस ने झपटमारी के आरोपित सहित कुल 11 लोगों पर केस दर्ज किया है, जिनमें चार महिलाएं भी शामिल हैं। पुलिस ने तीन महिलाओं को गिरफ्तार कर बाकी आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी