नशा तस्करी में दो महिलाओं सहित पांच गिरफ्तार

जिला पुलिस ने प्रतिबंधित दवा की 21700 गोलियों व नौ बोतल शराब के साथ दो महिलाओं समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 11 Oct 2021 10:16 PM (IST) Updated:Mon, 11 Oct 2021 10:16 PM (IST)
नशा तस्करी में दो महिलाओं सहित पांच गिरफ्तार
नशा तस्करी में दो महिलाओं सहित पांच गिरफ्तार

जासं,बठिडा: जिला पुलिस ने प्रतिबंधित दवा की 21,700 गोलियों व नौ बोतल शराब के साथ दो महिलाओं समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए तस्करों पर संबंधित थानों में नशा विरोधी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

सीआइए स्टाफ के एसआइ जगरूप सिंह के मुताबिक बीती रविवार को स्थानीय जस्सी चौक बठिडा में नाकाबंदी के दौरान शक के आधार पर एक कार को रोककर उसकी तलाशी ली तो कार से प्रतिबंधित दवा की 20,200 गोलियां व 15 शीशियां बरामद हुई। पुलिस ने मौके पर कार सवार कुलविदर सिंह व बूटा सिंह निवासी बरगाड़ी फरीदकोट को गिरफ्तार कर थाना सदर बठिडा में मामला दर्ज करवायाया।

इसी तरह सीआइए स्टाफ के एसआइ मदन गोपल ने गांव भोखड़ा में छापेमारी कर लवप्रीत सिंह व उसकी महिला साथी वीरपाल कौर निवासी भोखड़ा को गिरफ्तार कर प्रतिबंधित दवा की 1500 गोलियां बरामद कीं। दोनों के खिलाफ थाना नेहियांवाला में मामला दर्ज किया गया है। इसके अलावा थाना सदर रामपुरा के एएसआइ सुखमंदर सिंह ने भी गांव पित्थों में छापेमारी कर अमनदीप कौर निवासी गांव पित्थो को नौ बोतल देसी शराब समेत गिरफ्तार कर बाद में जमानत पर छोड़ दिया। मारपीट के तीन मामलों में 13 लोगों के खिलाफ केस दर्ज जिला पुलिस ने मारपीट के तीन मामलों में 13 लोगों के खिलाफ विभिन्न थानों में मामला दर्ज किया है। फिलहाल किसी भी आरोपित की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

थाना बालियांवाली पुलिस के पास मंजीत सिंह वासी गांव ढड्डे ने शिकायत दी कि गत आठ अक्टूबर को उसके पालतू कुत्ते ने जगसीर सिंह को काट लिया था। इसके चलते जगसीर ने अपनी भाई अमृतपाल सिंह व मां सुजान कौर के साथ मिलकर उसके साथ मारपीट की और उसे घायल कर दिया। इसी तरह थाना तलवंडी साबो पुलिस को साधू सिंह निवासी गांव लेलेवाला ने बताया कि गत पांच अक्टूबर को बलौर सिंह, उसके बेटे तरसेम सिंह निवासी गांव लेलेवाला, कुलविदर सिंह व उसके पिता गुरमेल सिंह निवासी नत्त उसके घर में दाखिल हुए और उसके साथ मारपीट कर उसे घायल कर दिया। आरोपित उसके घर पर कब्जा करना चाहते थे। गांव के लोगों के इकट्ठा होने के बाद आरोपित मौके से फरार हो गए। वहीं थाना तलवंडी साबो पुलिस के पास मनिदर सिंह निवासी गांव तलवंडी साबो ने शिकायत दी कि गत आठ अक्टूबर को अर्शदीप सिंह, कोमल शर्मा, हरजोत सिंह, मनप्रीत सिंह, जसप्रीत सिंह निवासी गांव लेहरा मोहब्बत व उनके एक अज्ञात साथी ने उसे रोककर मारपीट की व सामान छीनने की कोशिश की। उन्होंने लूटपाट के इरादे से उसपर हमला किया था। सभी मामलों में पुलिस ने आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी