चिकी समेत पांच आरोपितों को कल तक रिमांड पर भेजा

पंकज गोयल उर्फ चिकी रमनदीप सिंह उर्फ रमना कमल चोपड़ा उर्फ गंजा संदीप कुमार व सुंदर लाल को 23 सितंबर तक पुलिस रिमांड फर भेज दिया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 21 Sep 2021 09:52 PM (IST) Updated:Tue, 21 Sep 2021 09:52 PM (IST)
चिकी समेत पांच आरोपितों को कल तक रिमांड पर भेजा
चिकी समेत पांच आरोपितों को कल तक रिमांड पर भेजा

जासं,बठिडा: एक करोड़ की फिरौती न देने पर माडल टाउन निवासी मंगलम फ्लेक्स के संचालक राजिदर मंगला के घर के गेट पर पेट्रोल बम से आग लगाने के बाद फायरिग करने के मामले गिरफ्तार पंकज गोयल उर्फ चिकी, रमनदीप सिंह उर्फ रमना, कमल चोपड़ा उर्फ गंजा, संदीप कुमार व सुंदर लाल को 23 सितंबर तक पुलिस रिमांड फर भेज दिया गया है, जबकि रविंद सिंह उर्फ लाली बराड़ को जेल भेज दिया गया है।

पुलिस टीम अब उन आरोपितों की गिरफ्तारी करने में जुटी है, जिन्होंने रजिदर मंगला के घर पर पेट्रोल बम फेंकने के अलावा फायरिग की थी। पुलिस का दावा है कि जल्द ही उक्त आरोपितों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। गौर होकि एक करोड़ की फिरौती न देने के बदले माडल टाउन फेस-4-5 निवासी मंगलम फ्लेक्स के संचालक राजिदर मंगला के घर के गेट पर पेट्रोल बम से आग लगाने के बाद फायरिग करने के मामले में 13 दिन तक चली जांच के बाद पुलिस ने सोमवार को मामला ट्रेस करने का दावा करते हुए कांग्रेसी वर्कर चिकी समेत इस वारदात में शामिल पांच आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया था। जिनको अदालत में पेश करने के बाद 23 सितंबर तक पुलिस रिमांड मिल गया है। किशोरी से दुष्कर्म के मामले में मां सहित नौ के खिलाफ केस दर्ज चंद पैसों के लालच में 15 वर्षीय नाबालिग लडक़ी की मा ने घिनौना षडयंत्र रचा। छह व्यक्तियों से उसका जबरन दुष्कर्म करवाया। लडक़ी की हालत इतनी खराब है कि उसे ईलाज के लिए बठिंडा के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। बठिंडा पुलिस ने पीड़ित लडक़ी की मा, नवी दलाल निवासी सवित्री टाऊन जीरकपुर, राहुल निवासी सफारी होटल बलटाना व छह अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ जीरो एफआईआर दर्ज की थी। एसएसपी बठिंडा ने यह जीरो एफआईआर जीरकपुर थाना पुलिस को ट्रासफर की है जिसके आधार पर अब जीरकपुर थाना पुलिस ने उक्त सभी आरोपितों के खिलाफ आईपीसी की धारा 376ए, 376डी, 120बी, पोक्सो एक्ट की धारा (3) के तहत मामला दर्ज किया है। जाच अधिकारी निर्मल कौर ने बताया कि सभी आरोपित अभी फरार हैं जिनकी तालाश जारी है।

chat bot
आपका साथी