विदेशों में पढ़ाई व प्लेसमेंट संबंधी दी जानकारी

पंजाब सरकार की ओर से शुरू किए गए घर घर रोजगार व कारोबार मिशन के तहत विदेशों में पढ़ाई व नौकरी करने के चाहवान नौजवानों की सुविधा के लिए विदेशी स्टडी व प्लेसमेंट का स्पेशल सेल जिला रोजगार व कारोबार दफ्तर बठिडा में स्थापित किया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 04 Mar 2021 05:35 PM (IST) Updated:Thu, 04 Mar 2021 05:35 PM (IST)
विदेशों में पढ़ाई व प्लेसमेंट संबंधी दी जानकारी
विदेशों में पढ़ाई व प्लेसमेंट संबंधी दी जानकारी

जागरण संवाददाता, बठिडा : पंजाब सरकार की ओर से शुरू किए गए घर घर रोजगार व कारोबार मिशन के तहत विदेशों में पढ़ाई व नौकरी करने के चाहवान नौजवानों की सुविधा के लिए विदेशी स्टडी व प्लेसमेंट का स्पेशल सेल जिला रोजगार व कारोबार दफ्तर बठिडा में स्थापित किया गया है।

इस संबंध में सेवाएं लेने के लिए बेरोजगार नौजवानों का पहला बैच ब्यूरो के डिप्टी सीईओ तीर्थपाल सिंह व क्लर्क नरेंद्र सिंह की अगुआई में फेज 11 मोहाली में गया है। उन्होंने बताया कि पहले बैच में विदेशों में पढ़ाई व प्लेसमेंट से संबंधित विषयों पर हर विद्यार्थियों को निजी तौर पर प्राथमिक जानकारी उपलब्ध करवाई जाएगी। मोहाली में प्रार्थियों को राजन शर्मा व कंवलप्रीत कौर द्वारा शिक्षा व नौकरियों के विषय संबंधित जानकारी दी गई है। इसके अलावा उन्होंने युवाओं को अपील की कि वह किसी भी काम वाले दिन ब्यूरो के दफ्तर में पहुंचकर संपर्क कर सकते हैं।

chat bot
आपका साथी