नशा छुड़ाओ केंद्र के स्टाफ को दी फ‌र्स्ट एड की ट्रेनिग

सरकारी नशा छुड़ाओ केंद्र बठिडा के स्टाफ को फ‌र्स्ट एड व सीपीआर का प्रशिक्षण देने संबंधी सिविल अस्पताल में रेडक्रास सोसायटी के सहयोग से जागरूकता कैंप लगाया गया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 28 Oct 2021 11:06 PM (IST) Updated:Thu, 28 Oct 2021 11:06 PM (IST)
नशा छुड़ाओ केंद्र के स्टाफ को दी फ‌र्स्ट एड की ट्रेनिग
नशा छुड़ाओ केंद्र के स्टाफ को दी फ‌र्स्ट एड की ट्रेनिग

जागरण संवाददाता, बठिडा : सरकारी नशा छुड़ाओ केंद्र बठिडा के स्टाफ को फ‌र्स्ट एड व सीपीआर का प्रशिक्षण देने संबंधी सिविल अस्पताल में रेडक्रास सोसायटी के सहयोग से जागरूकता कैंप लगाया गया। इसमें विशेष मेहमान के तौर पर रेडक्रास सोसायटी के सचिव दर्शन कुमार बांसल पहुंचे। सेंट जान केंद्र के फ‌र्स्ट एड मास्टर ट्रेनर नरेश पठानिया ने स्टाफ सदस्यों को फ‌र्स्ट एड की जानकारी दी।

सिविल अस्पताल में नशा छुड़ाओ केंद्र के इंचार्ज डा. अरुण बांसल एमडी साइकेट्री, एमओ डा. जसकरन सिंह ढिल्लों व प्रोजेक्ट मैनेजर रूप सिंह मान की सुपरविजन में आयोजित किए गए फ‌र्स्ट एड प्रशिक्षण कैंप के दौरान ट्रेनर नरेश पठानिया ने स्टाफ सदस्यों को फ‌र्स्ट एड का महत्व समझाया।

सचिव रेडक्रास सोसायटी दर्शन कुमार बांसल ने कहा कि रेडक्रास सोसायटी जिले में मानवता की भलाई के लिए कई प्रोजेक्ट चला रही है। केंद्र के इंचार्ज डा. अरुण बांसल व मैनेजर रूप सिंह मान ने रेडक्रास सोसायटी की ओर से दी गई फ‌र्स्ट एड ट्रेनिग व केंद्र के लिए दी गई व्हीलचेयर के लिए धन्यवाद किया।

chat bot
आपका साथी