घर में घुसकर की फायरिग, पांच लोगों पर केस दर्ज

थाना तलवंडी साबो की पुलिस ने घर में घुसकर हवाई फायर करने व धमकियां देने के मामले में पांच लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 17 Nov 2021 09:29 PM (IST) Updated:Wed, 17 Nov 2021 09:29 PM (IST)
घर में घुसकर की फायरिग, पांच लोगों पर केस दर्ज
घर में घुसकर की फायरिग, पांच लोगों पर केस दर्ज

जागरण संवाददाता, बठिडा: थाना तलवंडी साबो की पुलिस ने घर में घुसकर हवाई फायर करने व धमकियां देने के मामले में पांच लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

पुलिस को दर्ज करवाई शिकायत में गांव लहरी के राज सिंह ने बताया कि रंजिशन झगड़े में कुछ लोगों ने उसके घर में दाखिल होकर हवाई फायर करने के अलावा धमकियां भी दी। वहीं पुलिस ने शिकायत के आधार पर गांव लहरी के गुरसेवक सिंह व गांव तख्तमल के जग्गा सरपंच के अलावा तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। मामले की जांच एसआइ भूपिदरजीत सिंह कर रहे हैं। नशीले पदार्थो की तस्करी में चार गिरफ्तार, एक फरार जिला बठिडा के अलग-अलग थानों की पुलिस ने नशीले पदार्थों की तस्करी करने के मामले में पांच लोगों पर केस दर्ज कर चार आरोपितों को गिरफ्तार किया है।

थाना सदर रामपुरा के सहायक थानेदार सिकंदर सिंह ने गांव गिल कलां के पास लखवीर सिंह से 60 लीटर लाहन बरामद की, जबकि आरोपित मौके से फरार हो गया। उसकी पुलिस ने तलाश शुरू कर दी है। इसके अलावा थाना कोतवाली की पुलिस के सहायक थानेदार गुरविदर सिंह ने रजिदरा कालेज के पास स्लिप रोड पर चार लोगों को काबू कर उनके पास से 100 नशीली शीशियां व एक हजार नशीली गोलियां बरामद की हैं। ये लोग कालेज के पास कार में घूम रहे थे। पुलिस की ओर से पकड़े गए आरोपितों की पहचान जिला संगरूर के गांव वालिया के कुलवीर सिंह, पटियाला के साहबजोत सिंह, जिला मनसा के गांव बप्पीआना के नरिदर सिंह व पटियाला के वरिदर सिंह के तौर पर हुई है। पुलिस ने उक्त दोनों मामलों में पकड़े गए आरोपितों पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी