वित्तमंत्री की टीम वसूल रही गुंडा टैक्स: सिंगला

पूर्व विधायक व व्यापार विग के प्रधान सरूप चंद सिगला ने चुटकी लेते हुए तीखे हमले किए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 28 May 2021 09:44 PM (IST) Updated:Fri, 28 May 2021 09:44 PM (IST)
वित्तमंत्री की टीम वसूल रही गुंडा टैक्स: सिंगला
वित्तमंत्री की टीम वसूल रही गुंडा टैक्स: सिंगला

जागरण संवाददाता, बठिडा: वित्तमंत्री मनप्रीत सिंह बादल के खिलाफ विधानसभा हलका बठिडा देहाती के हलका इंचार्ज हरविदर सिंह लाडी व मार्केट कमेटी बठिडा के चेयरमैन मोहनलाल झुंबा द्वारा मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिदर सिंह के सरकारी आवास के बाहर किए गए रोष प्रदर्शन पर चुटकी लेते हुए शिरोमणी अकाली दल के बठिडा अर्बन के हलका इंचार्ज, पूर्व विधायक व व्यापार विग के प्रधान सरूप चंद सिगला ने चुटकी लेते हुए तीखे हमले किए हैं।

सिगला ने कहा कि उन्होंने चार वर्ष पहले ही कह दिया था कि वित्तमंत्री मनप्रीत सिंह बादल के रिश्तेदार द्वारा गुंडा टैक्स वसूला जाता है व उनका अफसरशाही पर सीधा कब्जा है। इसके लिए वित्तमंत्री की पूरी शह है। अपनी मनमर्जी के एसएचओ लगाकर गलत कार्य करवाए जाते हैं। किसी भी अन्य कांग्रेस नेताओं की कोई सुनवाई नहीं होती। यह तमाम आरोप कांग्रेसियों द्वारा दिए गए धरने से साबित हो चुके हैं।

पूर्व विधायक ने कहा कि यह साबित हो चुका है कि वित्तमंत्री व उनकी टीम ने नगर निगम प्रशासन, नगर निगम के मेयर की कुर्सी, जिला प्रशासन व विभिन्न विभागों पर अपना पूरा कब्जा किया हुआ है। उन्होंने यह भी आरोप लगाए कि बिना तजुर्बे वाले एसएचओ थानेदारी कर रहे हैं, जिनकी कमांड वित्तमंत्री के सुपुत्र के हाथों में है। उन्होंने कहा कि यह आरोप हरविदर सिंह लाडी व मोहनलाल झुंबा द्वारा मुख्यमंत्री के सरकारी आवास के बाहर किए गए प्रदर्शन से साबित हो चुके हैं। आगामी दिनों में कांग्रेस का क्लेश और ज्यादा बढ़ेगा, क्योंकि कांग्रेस ने इन चार सालों में पंजाब को दोनों हाथों से लूटने के अलावा अन्य कोई कार्य नहीं किया।

chat bot
आपका साथी