वित्तमंत्री ने शहर में विकास कार्यों के लिए जारी ग्रांट के चेक बांटे

वित्तमंत्री मनप्रीत सिंह बादल ने तीसरे दिन लगातार शहर का दौरा कर विभिन्न वार्डों में नुक्कड़ बैठकें कर विकास प्रोजेक्टों की शुरुआत की।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 11:18 PM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 11:18 PM (IST)
वित्तमंत्री ने शहर में विकास कार्यों के लिए जारी ग्रांट के चेक बांटे
वित्तमंत्री ने शहर में विकास कार्यों के लिए जारी ग्रांट के चेक बांटे

जागरण संवाददाता, बठिडा : वित्तमंत्री मनप्रीत सिंह बादल ने तीसरे दिन लगातार शहर का दौरा कर विभिन्न वार्डों में नुक्कड़ बैठकें कर विकास प्रोजेक्टों की शुरुआत की। उनके द्वारा प्रोजेक्टों व संस्थाओं के लिए लाखों रुपये के चेक भी बांटे। इसके अलावा वित्तमंत्री ने ब्राह्मण समाज के साथ बैठक की। इस दौरान उनको पेश आ रही समस्याओं को हल करने का भरोसा दिया।

उन्होंने बठिडा में परशुराम भवन बनाने का भी एलान किया। जिसके लिए प्रशासनिक अधिकारियों को जगह की तलाश करने की हिदायत भी की। वहीं उनके दौरे के दौरान विभिन्न पार्टियों के वर्कर कांग्रेस में शामिल हुए। जिनको पार्टी में शामिल करते हुए पूरा सम्मान देने का भरोसा दिया। इसके अलावा दिव्यांगों के लिए ट्राइसाइकिल, सिलाई मशीनें व पढ़ाई के लिए 26 लाख रुपये देने के साथ साथ बाल भवन के विकास के लिए छह लाख, कुष्ठ आश्रम की रिपेयर के लिए दो लाख, सिरकी बाजार गोशाला के लिए 10 लाख, सिरकीबंद धर्मशाला के लिए तीन लाख, खेती सिंह बस्ती में धर्मशाला के लिए 10 लाख, इंद्रप्रस्थ कालोनी की गलियां पक्की करने के लिए 20 लाख रुपये व किलो रोड पर बिजली की नई तारें डालने के लिए 11 लाख रुपये की ग्रांट के चेक दिए। उन्होंने कहा कि शहर के विकास के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी। इस मौके पर जिला प्रधान अरुण वधावन, नगर सुधार ट्रस्ट के चेयरमैन केके अग्रवाल, जिला योजना बोर्ड के चेयरमैन राजन गर्ग, पार्षद बलजिदर ठेकेदार, पवन मानी, चरनजीत भोला आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी