ट्रांसपोर्ट मंत्री के आने का डर, अधिकारियों ने बस स्टैंड पर की सफाई

राज्य के सीएम के बदलने के बाद गिद्दड़बाहा से विधायक राजा वडिग को ट्रांसपोर्ट मंत्री बनाए जाने के बाद से ही राज्य के सभी बस स्टैंड पर सफाई अभियान चलाया जा रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 18 Oct 2021 05:17 AM (IST) Updated:Mon, 18 Oct 2021 05:17 AM (IST)
ट्रांसपोर्ट मंत्री के आने का डर, अधिकारियों ने बस स्टैंड पर की सफाई
ट्रांसपोर्ट मंत्री के आने का डर, अधिकारियों ने बस स्टैंड पर की सफाई

जागरण संवाददाता, बठिडा : राज्य के सीएम के बदलने के बाद गिद्दड़बाहा से विधायक राजा वडिग को ट्रांसपोर्ट मंत्री बनाए जाने के बाद से ही राज्य के सभी बस स्टैंड पर सफाई अभियान चलाया जा रहा है। इसको लेकर बठिडा बस स्टैंड के अधिकारियों को सूचना मिली कि रविवार को ट्रांसपोर्ट मंत्री राजा वडिग बस स्टैंड का दौरा करने के लिए आ रहे हैं। इसके लिए अधिकारी पहले से ही इतने ज्यादा सतर्क हो गए कि वे शनिवार रात से ही बस स्टैंड पर सफाई अभियान चलाने लगे। उनके द्वारा रविवार सुबह तक सफाई अभियान लगातार जारी रखा गया। लेकिन ट्रांसपोर्ट मंत्री के आने का कार्यक्रम अचानक रद हो जाने से अधिकारियों ने भी राहत की सांस ली।

असल में बीते दिनों राजा वडिग की ओर से लुधियाना के बस स्टैंड पर गंदगी को देखकर जहां खुद सफाई की थी, वहीं चेतावनी भी दी थी कि अगर आने वाले दिनों में यहां पर गंदगी दिखी तो वह जीएम से साफ करवाएंगे। इसके बाद बीते 10 दिन में बस स्टैंड पर सफाई तो की गई, लेकिन इसका फालोअप नहीं लिया गया। इसके चलते फिर से बस स्टैंड पर गंदगी पर पसरने लगी। लेकिन अब मंत्री के आने का पता लगा तो अधिकारी फिर से सतर्क हो गए। इसको लेकर बठिडा डिपो के जीएम रमन शर्मा ने बताया कि बस स्टैंड पर सफाई अभियान लगातार चलाया जाता है। यहां तक कि लोगों को सफाई के बारे में भी जागरूक किया जाता है।

chat bot
आपका साथी