पुराने झगड़े में सुपारी देकर करवाया जानलेवा हमला, पांच पर मामला दर्ज

एक व्यक्ति ने रंजिश के चलते जहां चार लोगों को सुपारी देकर एक व्यक्ति के साथ मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 05 Oct 2021 04:07 PM (IST) Updated:Tue, 05 Oct 2021 04:07 PM (IST)
पुराने झगड़े में सुपारी देकर करवाया जानलेवा हमला, पांच पर मामला दर्ज
पुराने झगड़े में सुपारी देकर करवाया जानलेवा हमला, पांच पर मामला दर्ज

जासं, बठिडा : एक व्यक्ति ने रंजिश के चलते जहां चार लोगों को सुपारी देकर एक व्यक्ति के साथ मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। वहीं एक अन्य मामले में पत्नी द्वारा पति को कामकाज करने की नसीहत देने पर उसके साथ मारपीट कर घायल कर दिया। बठिडा पुलिस ने दोनों मामलों में आरोपित पति समेत छह लोगों को नामजद कर थाना सिविल लाइन व कैनाल कालोनी में मामला दर्ज किया है।

पहले मामले में मनदीप कौर निवासी भागू रोड बठिडा ने शिकायत दर्ज करवाई कि उसका पति सुच्चा सिंह कोई कामकाज नहीं करता है। इसके चलते घर चलाने में दिक्कत हो रही थी। उसने बीती दो अक्टूबर को अपने पति को कामकाज करने के लिए कहा तो गुस्से में आकर आरोपित सुच्चा सिंह ने उसके साथ मारपीट की व घायल कर दिया।

वहीं दूसरे मामले में जरनैल सिंह निवासी एसएएस नगर बठिडा ने शिकायत दर्ज करवाई कि उसका आरोपित रमनप्रीत सिंह निवासी गांव बहमण दीवाना के साथ झगड़ा चल रहा था। इसी रंजिश में आरोपित रमनप्रीत सिंह ने चार गुंडों को सुपारी देकर बीती एक अक्टूबर को उसके साथ मारपीट करवाई। इस घटना में उसके सिर व शरीर पर गंभीर चोट लगी है। पुलिस ने पीड़ित के बयानों पर कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी