गली में चारपाई लगाने के विवाद में परिवार पर जानलेवा हमला, चार घायल

एक कांग्रेसी नेता महिला ने कथित तौर पर अपने परिवार के साथ मिलकर अपने ही पड़ोस में रहने वाली एक महिला को बुरी तरह से पीटा।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 23 Sep 2021 09:05 PM (IST) Updated:Thu, 23 Sep 2021 09:05 PM (IST)
गली में चारपाई लगाने के विवाद में परिवार पर जानलेवा हमला, चार घायल
गली में चारपाई लगाने के विवाद में परिवार पर जानलेवा हमला, चार घायल

जासं,बठिडा: एक कांग्रेसी नेता महिला ने कथित तौर पर अपने परिवार के साथ मिलकर अपने ही पड़ोस में रहने वाली एक महिला को बुरी तरह से पीटा। इसके बाद बाद उसके परिवार पर जानलेवा हमला करवा दिया। हमले में बाप-बेटे समेत पड़ोसी गंभीर घायल हो गए, जिनको गली के लोगों ने सिविल अस्पताल में दाखिल कारवाया। युवक की हालत गंभीर होने पर उसे निजी अस्पताल में रेफर कर दिया गया। उसके सिर पर आपरेशन हुआ है। घायलों की पहचान दीपक कुमार, अमरनाथ व अशोक कुमार वासी गली नंबर 9/1 हंस नगर बठिडा के तौर पर हुई है।

सरकारी अस्पताल में दाखिल दीपक कुमार ने बताया कि 18 सितंबर को उसकी माता गली में चारपाई लगाकर बैठी थी। तभी गली में रहने वाली एक महिला का पति अपना टैंपो लेकर गुजरा और उसकी माता को सड़क पर चारपाई लगाने को लेकर गालियां देनी शुरू कर दीं। इसके कुछ समय गली में रहने वाली कांग्रेस पार्टी से संबंधित महिला व उसके परिवार के लोगों ने उसकी माता के साथ मारपीट की। इसके बारे में जब उसे पता चला तो वह काम से घर लौटा। इसी दौरान उक्त महिला व उसके बेटों ने अपने साथियों से मिलकर हथियारों से उस पर हमला बोल दिया। उसके सिर पर राड मारी। जब उसके पिता अमरनाथ बचाने के लिए आए तो हमलावरों ने उसके पिता के हाथ पर राड से वार कर हाथ तोड़ दिया। इसी बीच हमलावरों ने उनके पड़ोसी अशोक कुमार के सिर पर तेजधार हथियार से हमला किया। उक्त मारपीट की घटना गली में सीसीटीवी कैमरे में कैद न हो, इसके लिए हमलावरों ने गली में लगे सीसीटीवी कैमरे तक तोड़ दिए, लेकिन उसकी माता को पीटते की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। दीपक के अनुसार आरोपित उनके घर से 30 हजार रुपये की नकदी भी चुरा ले गए। उन्होंने आरोप लगाया कि एएसआइ गुरसाहिब सिंह उनके 20 सितंबर को बयान ले गए थे, लेकिन अभी तक मामले में एफआइआर दर्ज नहीं की गई।

उधर, थाना कैनाल के एसएचओ बलविदर सिंह का कहना है कि मामला उनके ध्यान में आ गया है, मामले में उचित कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी