लेनदेन के विवाद में फैलाई लूटपाट की झूठी अफवाह

शुक्रवार दोपहर बाद दाना मंडी स्थित मां दुर्गा ट्रेडिग कंपनी की दुकान पर लूट की सूचना मिली।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 15 Jan 2021 10:52 PM (IST) Updated:Fri, 15 Jan 2021 10:52 PM (IST)
लेनदेन के विवाद में फैलाई लूटपाट की झूठी अफवाह
लेनदेन के विवाद में फैलाई लूटपाट की झूठी अफवाह

जासं,बठिडा: शुक्रवार दोपहर बाद दाना मंडी स्थित मां दुर्गा ट्रेडिग कंपनी की दुकान से अज्ञात लोगों द्वारा लूटपाट की सूचना पर थाना कोतवाली पुलिस व सिविल अस्पताल पुलिस चौकी मौके पर पहुंची। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज चेक की गई, तो यह झूठी अफवाह निकली।

थाना कोतवाली के प्रभारी एसआइ चरणजीत सिंह बराड़ ने बताया कि शुक्रवार दोपहर बाद पुलिस को सूचना मिली कि स्थानीय दान मंडी स्थित मां दुर्गा ट्रेडिग कंपनी के मालिक उत्तम गोयल से कुछ अज्ञात लोगों ने दुकान में दाखिल होकर लाखों रुपये लूट लिए। वह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू की। वहीं दुकान के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज चेक की गई, तो लूटपाट करने और आरोपित के भागने जैसी कोई भी बात सामने नहीं आई। जब दुकानदार से पूछताछ की गई तो पता चला कि दुकान मालिक का किसी व्यक्ति के साथ पैसे के लेनदेन का विवाद चल रहा था। वह शुक्रवार को पैसे लेने के लिए आया था। उसके साथ कुछ विवाद हुआ था और दुकानदार ने उक्त घटना को लूट करने का नाम दे दिया। उक्त पैसे लेने आए व्यक्ति से मारपीट भी हुई है, जोकि सिविल अस्पताल में दाखिल है। पुलिस उसके बयान लेकर बनती अगली कार्रवाई कर रही है।

पुलिस का कहन है कि उन्होंने अपने तरफ से जांच करते हुए मामले की सच्चाई पता लगा लगी है। फिल्हाल अस्पताल में भर्ती युवक का पता लगाकर उसके बयान लिए जाएंगे। इसके बाद आरोपित दुकानदार के खिलाफ जो भी कार्रवाई बनती होगी, वह की जाएगी। उनसे झूठी अफवाह फैलाई है।

chat bot
आपका साथी