गेट वेल सून कार्ड भेजने को लेकर बच्चों में उत्साह

कोरोना संक्रमण की इस घड़ी में दिनरात एक करने वाले कोरोना वारियर्स के सम्मान में बच्चे बड़ी तादात में गेट वेल सून कार्ड दैनिक जागरण के सिटी आफिस में विभिन्न स्कूली बच्चों द्वारा तैयार करके भेजे जा रहे है ताकि दैनिक जागरण की टीम उक्त कार्ड कोरोना संक्रमित मरीज व कोरोना वारियर्स तक पहुंचाया जा सके।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 24 Jun 2021 03:32 PM (IST) Updated:Thu, 24 Jun 2021 03:32 PM (IST)
गेट वेल सून कार्ड भेजने को लेकर बच्चों में उत्साह
गेट वेल सून कार्ड भेजने को लेकर बच्चों में उत्साह

जासं,बठिडा : कोरोना संक्रमण की इस घड़ी में दिनरात एक करने वाले कोरोना वारियर्स के सम्मान में बच्चे बड़ी तादात में गेट वेल सून कार्ड दैनिक जागरण के सिटी आफिस में विभिन्न स्कूली बच्चों द्वारा तैयार करके भेजे जा रहे है ताकि दैनिक जागरण की टीम उक्त कार्ड कोरोना संक्रमित मरीज व कोरोना वारियर्स तक पहुंचाया जा सके।

कई बच्चों द्वारा कोरोना वारियर्स के लिए थैंक्सू का‌र्ड्स भी भेज कर हर कोई उनकी सेवाओं के लिए थैंक्सू कर रहा है। चूकि उनकी बदौलत ही वे सुरक्षित है। बच्चों में उत्साह इतना है कि कोई ग्रीटिग का‌र्ड्स बनाकर दे रहा है, तो कोई पोस्टर्स। हर कोई अपने ही अंदाज में कोरोना वारियर्स की सेवाओं के लिए आभार व्यक्त कर रहा है। इसके साथ ही बच्चों की तरफ से कोरोना संक्रमण से लड़ने वालों का हौसला बढ़ाने के लिए भी गेट वेल सून के का‌र्ड्स भी दिए जा रहे है। आप भी दैनिक जागरण की तरफ से शुरू किए गए सलाम जिदगी के गुडविल कार्ड एक्टिविटी का हिस्सा बन सकते है। बस आपको एक कार्ड बनाना है। उसमें अपना, स्कूल का नाम और क्लास लिखने के बाद दैनिक जागरण के सिटी आफिस में पहुंचाने है।

chat bot
आपका साथी