पैसे के लेनदेन को लेकर घर में दाखिल होकर मारपीट की, मामला दर्ज

जिला पुलिस ने मारपीट के दो मामलों में आठ लोगों पर मामला दर्ज किया है। एक मामले में आरोपितों ने पैसे लेन-देन के विवाद को लेकर घर में दाखिल होकर मारपीट की।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 11:14 PM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 11:14 PM (IST)
पैसे के लेनदेन को लेकर घर में दाखिल होकर मारपीट की, मामला दर्ज
पैसे के लेनदेन को लेकर घर में दाखिल होकर मारपीट की, मामला दर्ज

जासं, बठिडा : जिला पुलिस ने मारपीट के दो मामलों में आठ लोगों पर मामला दर्ज किया है। एक मामले में आरोपितों ने पैसे लेन-देन के विवाद को लेकर घर में दाखिल होकर मारपीट की, तो दूसरे में मामले बीच रास्ते में घेर पीटा।

थाना कैनाल कालोनी पुलिस को शिकायत देकर रजिदर कुमार निवासी रेलवे कालोनी ने बताया कि उसका रेलवे कालोनी के रहने वाले मोहित कुमार के साथ पैसे लेन-देन को लेकर विवाद चल रहा है। इसकी रंजिश में बीती 14 अक्टूबर को आरोपित मोहित कुमार दो अज्ञात साथियों के साथ मिलकर उसके सरकारी क्वार्टर में दाखिल हुए और मारपीट कर गंभीर घायल कर दिया। पुलिस ने मोहित व दो अज्ञात समेत तीन पर मामला दर्ज कर लिया है।

इसी तरह थाना कैंट पुलिस को शिकायत देकर गांव ज्ञाना निवासी चरणजीत सिंह ने बताया कि बीती 13 अक्टूबर को आरोपित जस्सी निवासी गांव पक्का, राजविदर सिंह, रंजीत सिंह निवासी गांव ज्ञाना व दो अज्ञात लोगों ने उसे स्थानीय जस्सी चौक में घेरकर मारपीट की। वारदात के बाद आरोपित फरार हो गए। पीड़ित के अनुसार उसका आरोपितों के साथ पुराना विवाद चल रहा है। जिसकी वह रंजिश रखे हुए है।

chat bot
आपका साथी