आवारा कुत्तों ने स्कूल में घुसकर तीन विद्यार्थियो को नोंचा

गांव उड्डत सैदेवाला के अकाल अकेडमी में पढ़ते तीन विद्यार्थियों पर आवारा कुत्तों ने स्कूल में घुसकर हमला कर दिया जिससे तीनों जख्मी हो गए। उनको इलाज के लिए सिविल अस्पताल मानसा में दाखिल करवाने के बाद छुट्टी देकर घर भेजा गया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 04 Mar 2021 09:59 PM (IST) Updated:Thu, 04 Mar 2021 09:59 PM (IST)
आवारा कुत्तों ने स्कूल में घुसकर तीन विद्यार्थियो को नोंचा
आवारा कुत्तों ने स्कूल में घुसकर तीन विद्यार्थियो को नोंचा

संवाद सूत्र, मानसा : गांव उड्डत सैदेवाला के अकाल अकेडमी में पढ़ते तीन विद्यार्थियों पर आवारा कुत्तों ने स्कूल में घुसकर हमला कर दिया, जिससे तीनों जख्मी हो गए। उनको इलाज के लिए सिविल अस्पताल मानसा में दाखिल करवाने के बाद छुट्टी देकर घर भेजा गया। यह आवारा कुत्ते स्कूल वैन के पीछे ही स्कूल में आ घुसे थे। घटना के बाद स्कूल स्टाफ के साथ इस संबंधी कोई संपर्क नहीं हो सका।

अकाल अकेडमी उड्डत सैदेवाला में पढ़ते 18 वर्षीय कीर्त सिंह, सात वर्षीय साचीप्रीत कौर व 17 वर्षीय सिमरन कौर को इलाज के लिए अस्पताल में दाखिल करवाया गया। साचीप्रीत कौर के दादा कर्मजीत सिंह ने बताया कि वह गांव के ही रहने वाले हैं और जब उनके बच्चे सुबह समय स्कूल गए तो उनको फोन आया कि उनके बच्चों को कुत्तों ने काट लिया है।

उन्होंने बताया कि यह कुत्ते स्कूल वैन के पीछे ही अंदर आ घुसे थे जिनको मुश्किल से भगाया। एसएमओ डॉ. हरचंद सिंह ने बताया कि इन विद्यार्थियों को आवारा कुत्तों ने काटा था, जिनको दवाई व इलाज देकर घर भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि विद्यार्थियों की हालत ठीक है और दवाई का भी पूरा ध्यान रखा जा रहा है। वहीं लोगों ने मांग की कि कुत्तों की नसबंदी व नलबंदी के लिए नगर कौंसिल की ओर से अभियान चलाया जाना चाहिए। गौर हो कि गत सोमवार सांय को बठिंडा में पांच वर्षीय बच्चे को कुत्तो ने नोंचकर मार डाला था। इसके बाद वहां पर कुत्तों की नसबंदी के लिए योजना को शुरू कर दिया गया है।

chat bot
आपका साथी