शहर को सुंदर बनाना ही वित्तमंत्री का लक्ष्य: जोहल

वित्तमंत्री मनप्रीत सिंह बादल की टीम द्वारा शहर की सुंदरता के लिए कई प्रकार के विकास कार्य करवाए जा रहे हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 07 Nov 2021 08:35 PM (IST) Updated:Sun, 07 Nov 2021 08:35 PM (IST)
शहर को सुंदर बनाना ही वित्तमंत्री का लक्ष्य: जोहल
शहर को सुंदर बनाना ही वित्तमंत्री का लक्ष्य: जोहल

जागरण संवाददाता, बठिडा: वित्तमंत्री मनप्रीत सिंह बादल की टीम द्वारा शहर की सुंदरता के लिए कई प्रकार के विकास कार्य करवाए जा रहे हैं। वहीं उनके द्वारा प्रवासी भाईचारे के 10 नवंबर को आ रहे छठ पूजा के त्योहार के मद्देनजर नहर के प्रबंधों का भी जायजा लिया गया।

वित्तमंत्री मनप्रीत सिंह बादल की पत्नी वीनू बादल व उनके रिश्तेदार जयजीत सिंह जोहल द्वारा विभिन्न वार्डों का दौरा किया गया। इसके तहत राजिदरा कालेज के पार्क का दौरा कर उसको सुंदर बनाने के लिए संबंधित अधिकारियों को हिदायतें जारी की गई। इसके बाद वार्ड नंबर 26 में सीवरेज सिस्टम व धर्मशाला का दौरा किया और लाल सिंह बस्ती में इंटरलाकिग टाइल लगाने की शुरुआत की गई। जोहल ने कहा कि वित्तमंत्री मनप्रीत सिंह बादल की सोच बठिडा शहर को सुंदर बनाने की है। वहीं शहर के लोगों की हर मुश्किलों को हल के आधार पर हल कर उनको हर प्रकार की सुविधा भी मुहैया कराई जा रही हैं। यहां शहरी प्रधान अरुण वधावन, डिप्टी मेयर मास्टर हरमंदर सिंह भी उपस्थित थे।

विभिन्न सड़क हादसों में एक की मौत, एक महिला घायल जिले में हुए विभिन्न सड़क हादसों में एक युवक की मौत हो गई, जबकि एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। पुलिस ने दोनों मामलों में वाहन चालकों पर मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

थाना मौड़ पुलिस के पास सतनाम सिंह निवासी गांव दलीयेवाला ने शिकायत देकर बताया कि बीती पांच नवंबर को उसका 30 वर्षीय भाई जगतार सिंह मोटरसाइकिल पर गांव धिगड़ की तरफ जा रहा था। इस दौरान मोटरसाइकिल सवार आरोपित गुरप्यार सिंह निवासी गांव धिगड़ ने उसके भाई जगतार सिंह को टक्कर मार दी। हादसे में उसके भाई की मौत हो गई। पुलिस ने आरोपित मोटरसाइकिल चालक पर मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

इसी तरह थाना नथाना पुलिस के पास प्रीतम सिंह निवासी भुच्चो मंडी ने शिकायत देकर बताया कि बीती पांच नवंबर को वह अपनी पत्नी पवित्तर कौर के साथ स्कूुटी पर गांव चक फतेह सिंह वाला की तरफ जा रहे थे। इस दौरान मिनी बस ने स्कूटी को टक्कर मार दी और मौके से फरार हो गई। हादसे में वह और उसकी पत्नी घायल हो गए। पुलिस ने अज्ञात बस चालक पर मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी