दो दिन से लापता कार मिस्त्री की मिली लाश

गांव माहीनंगल में दो दिन से लापता नौजवान कार मिस्त्री कमलजीत सिंह उर्फ निक्का का शव रामा मंडी के पास से गुजरते रजवाहे में से बरामद हुआ।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 21 Jul 2021 09:39 PM (IST) Updated:Wed, 21 Jul 2021 09:39 PM (IST)
दो दिन से लापता कार मिस्त्री की मिली लाश
दो दिन से लापता कार मिस्त्री की मिली लाश

संवाद सूत्र, तलवंडी साबो: उपमंडल तलवंडी साबो के गांव माहीनंगल में दो दिन से लापता नौजवान कार मिस्त्री कमलजीत सिंह उर्फ निक्का का शव रामा मंडी के पास से गुजरते रजवाहे में से बरामद हुआ। तलवंडी साबो की पुलिस ने मृतक के भाई के ब्यान पर मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। हालांकि स्वजनों का आरोप है कि गुमशुदगी की शिकायत देने के बावजूद पुलिस ने मामला दर्ज करने में देर की।

मृतक की पत्नी किरणदीप कौर ने बताया कि सोमवार को उसका पति कमलजीत सिंह अपने काम पर गया था। शाम को फोन किया तो उसने कहा कि वह थोड़े समय बाद घर आ जाएगा। इसके काफी देर बाद भी ंवह घर नहीं लौटा। बाद में उसका फोन बंद आने लगा। उन्होंने थाना तलवंडी साबो में गुमशुदगी की शिकायत दी, लेकिन पुलिस ने कार्रवाई करने और मामला दर्ज करने में देरी लगा दी। आज सुबह कमलजीत का शव बरामद हुआ। इसके बाद परिवारिक सदस्यों और गांव वासियों ने बीकेयू उगराहां के नेताओं के नेतृत्व में पुलिस थाने के आगे धरना लगा दिया। आरोप लगाया कि कमलजीत की हत्या की गई है। भाकियू उगराहां के ब्लाक प्रधान बिदर सिंह जोगवाला और गांव वासियों की तरफ से थाने आगे लगाए धरने को डीएसपी मनोज गौरसी ने जल्दी इंसाफ देने का भरोसा दिलवा कर उठवाया। यहां लीला सिंह, गुरदीप सिंह, सहित गांववासी हाजिर थे।

उधर तलवंडी साबो के डीएसपी मनोज गौरसी ने बताया कि माहीनंगल के कार मिस्त्री कमलजीत सिंह निक्का का शव रजवाहे में से मिला है, जोकि 19 जुलाई को घर से लापता था। इसकी पुलिस जांच कर रही है। इस संबंधी में धारा 364, 302, 120बी, 201 के तहत मामला दर्ज कर किया है।

chat bot
आपका साथी