खतरनाक हो सकती है सैंप्लिंग में देरी: डीसी

डीसी बी श्रीनिवासन ने कोरोना के बढ़ते हुए प्रकोप को रोकने के मद्देनजर जिले के उच अधिकारियों के साथ मीटिग की।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 06 May 2021 10:34 PM (IST) Updated:Thu, 06 May 2021 10:34 PM (IST)
खतरनाक हो सकती है सैंप्लिंग में देरी: डीसी
खतरनाक हो सकती है सैंप्लिंग में देरी: डीसी

जागरण संवाददाता, बठिडा: डीसी बी श्रीनिवासन ने कोरोना के बढ़ते हुए प्रकोप को रोकने के मद्देनजर जिले के उच्च अधिकारियों के साथ मीटिग की। वैक्सीनेशन, सैंपलिग, आक्सीजन गैस के अलावा लेवल 2 व 3 के बेडों की स्थिति के बारे में अधिकारियों से जानकारी हासिल की। वहीं बताया कि जिले में इस समय अस्पतालों में कोरोना मरीजों के लिए जरूरी प्रबंध किए गए हैं। इसके साथ ही स्पष्ट किया कि जिले के अस्पतालों में लेवल 2 व 3 के बेडों के अलावा आक्सीजन सिलेंडरों की कोई समस्या नहीं है।

उन्होंने जिला वासियों को अपील की कि अगर उनको खांसी, बुखार, सांस लेने में दिक्कत आदि की कोई समस्या आती है तो वह तुरंत सरकारी सेहत केंद्रों में जाकर अपनी सैंपलिग करवाएं। सैंपलिग करवाने में की गई देरी खतरनाक साबित हो सकती है। इसलिए अपनी व अपने परिवार की सुरक्षा के लिए कोरोना सैंपलिग करवाने में देरी न की जाए। इसके अलावा उन्होंने लोगों को यह भी अपील की कि वह बिना किसी जरूरी काम के घर से बाहर न निकलें। इसी प्रकार पुलिस अधिकारियों को आदेश दिए कि इंटर स्टेट नाकों के दौरान किसी भी बाहरी व्यक्ति को बिना कोरोना की नेगेटिव रिपोर्ट के जिले में दाखिल न होने दिया जाए।

इस मौके पर एडीसी राजदीप सिंह बराड़, सिविल सर्जन डा. तेजवंत सिंह ढिल्लों, सहायक कमिश्नर गुरबीर सिंह कोहली, सहायक कमिश्नर जनरल कंवलजीत सिंह, जनरल मैनेजर जिला उद्योग प्रीतमहिद्र सिंह बराड़, डा. यादविदर सिंह, डा. पामिल, डीएसपी जसपाल सिंह, तहसीलदार सुखबीर सिंह बराड़, कोविड सैल के जिला इंचार्ज मनप्रीत सिंह अर्षी, ग्रामीण क्षेत्र में लगने वाले कोरोना कैंप के इंचार्ज अभिनव, कोरोना डाटा सैल के इंचार्ज नवीन गढवाल आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी