दैनिक जागरण ने कोरोना वैक्सीनेशन टीकाकरण कैंप लगाकर निभाया सामाजिक कर्तव्य : डीसी बी. श्रीनिवासन

दैनिक जागरण कार्यालय में निशुल्क कोरोना वैक्सीनेशन कैंप का आयोजन किया गया। जिसका शुभारंभ बठिडा के डिप्टी कमिश्नर बी श्रीनिवासन ने रिबन काटकर किया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 20 Apr 2021 10:35 PM (IST) Updated:Tue, 20 Apr 2021 10:35 PM (IST)
दैनिक जागरण ने कोरोना वैक्सीनेशन टीकाकरण कैंप लगाकर निभाया सामाजिक कर्तव्य : डीसी बी. श्रीनिवासन
दैनिक जागरण ने कोरोना वैक्सीनेशन टीकाकरण कैंप लगाकर निभाया सामाजिक कर्तव्य : डीसी बी. श्रीनिवासन

जागरण संवाददाता, बठिडा :

कोरोना महामारी को मात देने के लिए दैनिक जागरण बठिडा ने सेहत विभाग बठिडा, श्री महादेव अमरनाथ यात्री सेवक संघ, नीलकंठ महादेव वेलफेयर ट्रस्ट बठिडा और बैंगो के सहयोग से मंगलवार को दैनिक जागरण कार्यालय में निशुल्क कोरोना वैक्सीनेशन कैंप का आयोजन किया गया। जिसका शुभारंभ बठिडा के डिप्टी कमिश्नर बी श्रीनिवासन ने रिबन काटकर किया।

सेहत विभाग की टीम ने कैंप में पहुंचे आम लोगों की रजिस्ट्रेशन कर उनका टीकाकरण किया। इस दौरान सबसे ज्यादा 60 साल से अधिक और महिलाओं ने कैंप में पहुंचकर अपना टीकाकरण करवाया। सुबह 10 बजे से लेकर दोपहर दो बजे तक 107 लोगों ने कोरोना वैक्सीन का टीका लगवाया।

इस मौके पर बठिडा के डीसी बी.श्रीनिवासन ने दैनिक जागरण की तरफ से आयोजित इस कैंप का प्रशंसा करते हुए कहा कि दैनिक जागरण शुरू से लोगों की भलाई के लिए तरह-तरह के प्रयास करता आ रहा है। वहीं कोरोना जैसी महामारी में लोगों की सेहत को ध्यान में रखते हुए कोरोना वैक्सीन कैंप का आयोजन कर टीकाकरण करवाकर अपना सामाजिक कर्तव्य पूरा किया है, जोकि सराहनीय काम है। डीसी बी.श्रीनिवासन ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि दैनिक जागरण भविष्य में ऐसे में सामाजिक कार्यों में अपना योगदान देता रहेगा।

उन्होंने लोगों से अपील कि कोरोना के संक्रमण को रोकने के लिए मास्क का प्रयोग करने, हाथों को धोने या सैनिटाइज करने तथा शारीरिक दूरी का विशेष ध्यान रखते हुए सरकार के आदेशों की पालना करने की अपील की।

बैंगों के चीफ कोआर्डिनेटर रमणीक वालिया ने कहा कि 45 साल से ज्यादा उम्र के लोगों को अपनी और समाज की भलाई के लिए टीका जरूर लगवाना चाहिए। उन्होंने कहा कि टीके को लेकर कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा अफवाह फैलाई जा रही है, जोकि गलत है। उन्होंने कहा कि भारत में बना टीका पूरी तरह से सुरक्षित है। इस दौरान टीका लगवाने वाले लोगों के लिए दूध और फ्रूट की रिफ्रेशमेंट का प्रबंध किया गया। इस मौके पर श्री महादेव अमरनाथ यात्री सेवक संघ बठिडा से राजकमल, लवनीश जिदल, रवि बांसल, सुरेश बांसल, विनय कुमार, अमर सिंह ठाकुर, नीलकंठ महादेव वेलफेयर ट्रस्ट रजि. बठिडा से चेयरमैन कपिल कपूर, प्रधान सोनू, उपप्रधान विनोद हैप्पी, सुरेश कुमार शशी, रोशन लाल गोयल, जिला केमिस्ट एसोसिएशन के प्रधान अशोक बालियांवाली, आसरा वेलफेयर सोसायटी के संस्थापक रमेश मेहता, शहीद जरनैल सिंह मैमोरियल सोसायटी के प्रधान अवतार सिंह गोगा, बठिडा विकास मंच के राकेश नरूला, एसएल लाटिका, प्रो.एनके गोसांई आदि ने विशेष सहयोग दिया।

डिप्टी डीईओ ने भी लगवाई वैक्सीन

इस कैंप में हर के अन्य गणमान्य लोगों के अलावा जिले के उप जिला शिक्षा अधिकारी इकबाल सिंह बुट्टर व मानसा के शिक्षा विभाग के जिला मेंटर बलजिदर जौड़कियां द्वारा भी कोरोना की वैक्सीन लगवाई गई। कैंप में एएनएम परमजीत कौर, एएनएम अमनदीप कौर,आशा वर्कर सतनाम कौर व सविता द्वारा अपनी सेवाएं दी गई।

chat bot
आपका साथी