दिल्ली

उत्तर प्रदेश

पंजाब

बिहार

उत्तराखंड

हरियाणा

झारखण्ड

राजस्थान

जम्मू-कश्मीर

हिमाचल प्रदेश

पश्चिम बंगाल

ओडिशा

महाराष्ट्र

गुजरात

शिअद ने गठित किया कोविड-19 हेल्पलाइन विग

शिअद ने गठित किया कोविड-19 हेल्पलाइन विग

शिअद के पूर्व विधायक सरूप चंद सिगला द्वारा कोविड-19 हेल्पलाइन विग तैयार किया गया है।

JagranWed, 12 May 2021 10:00 PM (IST)

जागरण संवाददाता, बठिडा: शिअद के पूर्व विधायक सरूप चंद सिगला द्वारा कोविड-19 हेल्पलाइन विग तैयार किया गया है, जिसे 'शिरोमणी अकाली दल बठिडा अर्बन कोविड-19 हेल्पलाइन विग' का नाम दिया गया है। विंग के हेल्पलाइन नंबर 090563-96244; 090566-96244 भी जारी किए गए हैं। इस विग द्वारा कोविड पीड़ित मरीजों व उनके परिवारों के लिए हर तरह की सहायता मुहैया करवाई जा रही है।

पूर्व विधायक सरूप चंद सिगला ने बताया कि कोविड-19 महामारी के कारण आज समाज बुरी तरह से त्रस्त नजर आ रहा है। ऐसे में राजनीति से ऊपर उठकर समाज की सेवा करना प्रत्येक इंसान का फर्ज बनता है। हेल्पलाइन विग द्वारा की जा रही सेवा के तहत विग में शामिल सेवादारों से अपील की गई है कि वह किसी भी मरीज या परिवार को सहायता या भोजन मुहैया करवाते समय उनके साथ किसी तरह के फोटो न खिंचवाएं। साथ ही आम जनता से अपील की कि वे कोरोना गाइडलाइंस का पालन करें। सिविल अस्पताल घुद्दा में लेवल-2 के 50 बेड आरक्षित सिविल अस्पताल घुद्दा की डाक्टर जोड़ी इस समय खूब चर्चा में हैं जोकि कोरोना के मरीजों का इलाज करने में दिन रात जुटी हुई हैं। कोरोना की दूसरी लहर में अस्पताल में कोरोना मरीजों के इलाज के लिए फिर से वार्ड शुरू कर दिया गया है।

कोरोना पाजिटिव मरीजों के इलाज के लिए अन्य डाक्टरों के अलावा डा. लवदीप सिंह बराड़ व उनकी पत्नी डा. जगप्रीत कौर बराड़ मरीजों के इलाज में डटे हुए हैं। मरीजों को हौसला देते हैं और उनका पूरा ध्यान रखते हैं। मरीज भी उनकी तारीफ करते नहीं थकते। अस्पताल के एसएमओ डा. नवदीप कौर सरां और कोरोना वार्ड के नोडल अफसर डा. प्रदीप बांसल ने कहा कि अस्पताल में लेवल-2 के 50 बेड कोविड मरीजों के लिए आरक्षित रखे गए हैं, जिन पर 22 आक्सीजन प्वाइंट भी उपलब्ध हैं। इस समय 20 कोरोना मरीजों का इलाज अस्पताल में हो रहा है। कोराना वार्ड के ईएमओ डा. लवदीप सिंह बराड़ ने कहा कि कोरोना वार्ड को हर रोज सैनिटाइज किया जा रहा है। इस मौके पर डा. जोबनप्रीत सरां, डा. जीवनज्योत कौर चौहान, डा. राजन, डा. हरमनप्रीत सिंह, डा. मीनाक्षी जिदल, डा. तेजिदर कौर, डा. रीतिका आदि हाजिर थे।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.