बठिंडा में बिना वर्दी के चालान काटने पर हुआ विवाद, वीडियो वायरल

रेलवे स्टेशन रोड पर एक ट्रैफिक पुलिस कर्मी की कार से मोटरसाइकिल सवार टकरा गया। इसके बाद भड़के ट्रैफिक पुलिस के एएसआइ ने अपनी कार में पड़ी चालान बुक निकालकर मोटरसाइकिल चालक का चालान करना शुरू कर दिया।

By Edited By: Publish:Sun, 01 Nov 2020 04:21 PM (IST) Updated:Mon, 02 Nov 2020 10:30 AM (IST)
बठिंडा में बिना वर्दी के चालान काटने पर हुआ विवाद, वीडियो वायरल
रेलवे स्टेशन रोड पर एक ट्रैफिक पुलिस कर्मी की कार से मोटरसाइकिल सवार टकरा गया।

बठिंडा, जेएनएन। रेलवे स्टेशन रोड पर एक ट्रैफिक पुलिस कर्मी की कार से मोटरसाइकिल सवार टकरा गया। इसके बाद भड़के ट्रैफिक पुलिस के एएसआइ ने अपनी कार में पड़ी चालान बुक निकालकर मोटरसाइकिल चालक का चालान करना शुरू कर दिया। उस समय एएसआइ ने वर्दी नहीं पहनी हुई थी, जिसका मोटरसाइकिल चालक युवक की तरफ से विरोध भी किया गया। कोई भी पुलिस कर्मी बिना वर्दी के चालान नहीं काट सकता। इस पूरे मामले की एक वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गई। बता दें कि जिस एएसआइ कर्मी की वीडियो वायरल हुई है, वह एसएसपी बठिंडा दफ्तर में तैनात है।

रविवार को सरकारी छुट्टी होने के कारण वह अपनी निजी कार से रेलवे स्टेशन की तरफ जा रहा था। इस दौरान पीछे से आ रहा एक मोटरसाइकिल चालक एएसआइ की कार से टकरा गया, जिसके बाद भड़के एएसआइ ने अपनी कार साइड में निकालकर रौब दिखाना शुरू कर दिया।

कार में पड़ी अपनी चालान बुक निकालकर युवक का चालान काटना शुरू कर दिया। जब युवक ने एएसआइ से बिना वर्दी के चालान काटने के बारे में पूछा, तो वह भड़क गया और उसका मोबाइल फोन पर हाथ मारकर उसे गिरा दिया। वीडियो बनने के बाद एएसआइ ने चालान नहीं काटा, लेकिन एएसआइ ने मोटरसाइकिल चालक के खिलाफ थाना कोतवाली पुलिस को लिखित शिकायत दी है।

chat bot
आपका साथी