सेवा केंद्रों से एसी, एलसीडी व राहगीरों से झपटमारी करने वाले छह गिरफ्तार

ग्रामीण क्षेत्रों में बने सेवा केंद्रों से एसी एलसीडी और राहगीरों से मोबाइल व पर्स आदि झपटने वाले गिरोह के छह सदस्यों को गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 24 Jul 2021 09:49 PM (IST) Updated:Sat, 24 Jul 2021 09:49 PM (IST)
सेवा केंद्रों से एसी, एलसीडी व राहगीरों से झपटमारी करने वाले छह गिरफ्तार
सेवा केंद्रों से एसी, एलसीडी व राहगीरों से झपटमारी करने वाले छह गिरफ्तार

जासं,बठिडा: ग्रामीण क्षेत्रों में बने सेवा केंद्रों से एसी, एलसीडी और राहगीरों से मोबाइल व पर्स आदि झपटने वाले गिरोह के छह सदस्यों को सीआइए स्टाफ वन की टीम ने स्थानीय ट्रांसपोर्ट नगर बठिडा से गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपितों से चोरी किए गए तीन एसी, दो एलसीडी, सात मोबाइल फोन व बिना नंबर प्लेट वाला एक मोटरसाइकिल बरामद किया है। पुलिस के अनुसार पकड़े गए आरोपित नशे की पूर्ति के लिए चोरी और स्नेचिग की वारदातों को अंजाम देते थे।

एसएसपी भूपिदरजीत सिंह विर्क ने बताया कि एसपीडी बलविदर सिंह रंधावा, डीएसपी परमजीत सिंह, सीआईए वन के इंचार्ज इंस्पेक्टर रजिदर कुमार व एएसआइ गुरप्रीत सिंह की एक टीम गठित की गई। टीम को सूचना मिली कि आरोपित धर्मप्रीत सिंह, राकेश कुमार उर्फ काकू, सुनील शर्मा, मनप्रीत सिंह उर्फ मन्नू निवासी बल्लाराम नगर बठिडा, सुरिदर सिंह उर्फ छिदा निवासी परसराम नगर और नरिदर सिंह उर्फ निदा निवासी चंदसर बस्ती बठिडा ने मिलकर एक गिरोह बना रखा है, जोकि रात के समय ग्रामीण क्षेत्रों में बने सेवा व सुविधा केंद्रों में दाखिल होकर वहां से एसी, एलसीडी चोरी करने के अलावा राहगीरों से मोबाइल व पर्स आदि झपटते हैं। उक्त लोग किसी वारदात को अंजाम देने के लिए स्थानीय ट्रांसपोर्ट नगर में घूम रहे है। सूचना के आधार पर पुलिस ने सभी आरोपितों को गिरफ्तार कर उक्त सामान बरामद कर लिया। पुलिस के अनुसार सभी अनपढ़ व गरीब परिवार से संबंधित हैं और नशे के आदि हैं। नशे की पूर्ति के लिए ही वे चोरी की वारदातों को अंजाम देते थे। पुलिस ने उनसे पूछताछ शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी