शिव वाटिका मंदिर के ताले तोड़कर गोलक से चुराई नकदी

शिव वाटिका मंदिर रामसरा रोड में गत रात्रि चोरों ने मेन गेट का ताला तोड़ कर दानमात्र से राशि चोरी कर ली।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 27 Oct 2021 10:02 PM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 10:02 PM (IST)
शिव वाटिका मंदिर के ताले तोड़कर गोलक से चुराई नकदी
शिव वाटिका मंदिर के ताले तोड़कर गोलक से चुराई नकदी

संवाद सूत्र, रामा मंडी: शिव वाटिका मंदिर रामसरा रोड में गत रात्रि चोरों ने मेन गेट का ताला तोड़ कर दानमात्र से राशि चोरी कर ली।

चोर मेन गेट के ताला तोड़ कर मंदिर में दाखिल हुए और दानपात्र तोड़ कर नकदी ले गए। शिव भक्तों ने रोष जताते हुए कहा कि पूरे हलके में चोरी की वारदातों के साथ लूट की वारदातें भी बढ़ गई हैं। पुलिस चोर पकड़ना तो दूर लोगों की तरफ से पकड़े चोरों के खिलाफ भी मामले दर्ज करने के बजाय नशेड़ी बताकर कार्रवाई नहीं करती। उन्होंने मांग की कि इलाके में 24 घंटे गश्त लगाई जाए। जज बनकर ठगने वाली महिला रिमांड पर, पति और ड्राइवर जेल भेजे जिले के गांव कल्याण सुक्खा में जज बनकर ठगी मारने वाली महिला जसबीर कौर, उसके पति कुलवीर सिंह व ड्राइवर परगट सिंह को पुलिस ने अदालत में पेश किया। अदालत ने जसबीर कौर को एक दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया, जबकि उसके पति और ड्राइवर को जुडिशियल रिमांड पर जेल भेजने के आदेश दिए। पुलिस ने आरोपितों के पास 45 हजार रुपये नकद बरामद किए हैं। इससे पहले पुलिस ने महिला के पास से गुजरात के सूरत शहर का जज होने का शिनाख्ती कार्ड व जिला सेशन जज की प्लेट बरामद की थी।

वहीं दूसरी तरफ पांच अन्य शिकायतकर्ताओं के सामने आने से नौकरी दिलाने की ठगी का पता चला है। अब तक एक दर्जन लोग ऐसे सामने आ चुके हैं, जिनके पास से इन्होंने ठगी मारी है। महिला ने सेशन जज का स्टीकर लगी प्लेट लगा रखी थी। पुलिस ने रविवार को फर्जी जज बनकर घूम रही महिला के पति व ड्राइवर को गिरफ्तार किया था और कथित आरोपितों का रिमांड हासिल करके पूछताछ की थी। थानेदार जसबीर सिंह ने बताया कि जसबीर कौर की कोरोना रिपोर्ट नहीं आई थी, जिस कारण उसका एक दिन का पुलिस रिमांड मिला है, जबकि उसके पति व ड्राइवर को जेल भेज दिया गया है।

chat bot
आपका साथी