खाना देने से मना किया तो ढाबा संचालक को पीटा, अंगूठा कटा

खाना देने से मना करने पर रेलवे स्टेशेन के पास स्थित दीपक ढाबा के संचालक के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। थाना कोतवाली की पुलिस ने दो अज्ञात समेत पांच लोगों पर केस दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 12 Aug 2020 03:10 PM (IST) Updated:Wed, 12 Aug 2020 03:10 PM (IST)
खाना देने से मना किया तो ढाबा संचालक को पीटा, अंगूठा कटा
खाना देने से मना किया तो ढाबा संचालक को पीटा, अंगूठा कटा

जागरण संवाददाता, बठिडा : खाना देने से मना करने पर रेलवे स्टेशेन के पास स्थित दीपक ढाबा के संचालक के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। थाना कोतवाली की पुलिस ने दो अज्ञात समेत पांच लोगों पर केस दर्ज किया है।

ढाबा संचालक दीपक सोने ने बताया कि शनिवार की देर रात को जब लॉकडाउन के बाद वह ढाबा बंद कर जाने लगे तो कुछ लोग आकर उनसे खाना मांगने लगे। मगर उनको जब मना कर दिया गया तो वह उनके साथ उलझ गए। इसके बाद मारपीट की गई। वहीं मारपीट में दीपक सोनी के हाथ का अंगूठा कट गया, जिसको पहले तो सरकारी अस्पताल ले जाया गया, लेकिन वहां से निजी अस्पताल में पहुंचाया। दूसरी तरफ इस घटना का एक सात मिनट का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसके आधार पर अब कार्रवाई की गई। इसके चलते गांव चंदभान के लालजीत सिंह, गोदारा के करनवीर व गैरी के अलावा दो अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। थाना प्रभारी देवेंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस ने के दर्ज कर लिया है, जिसकी जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी