सफाई सेवकों को टक्कर मारने वाले ट्रक चालक पर केस दर्ज

नगर निगम बठिडा के दो सफाई सेवकों को टक्कर मारने वाले अज्ञात ट्रक चालक पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 10:00 PM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 10:00 PM (IST)
सफाई सेवकों को टक्कर मारने वाले ट्रक चालक पर केस दर्ज
सफाई सेवकों को टक्कर मारने वाले ट्रक चालक पर केस दर्ज

जासं,बठिडा: गोनियाना रोड पर सड़क की सफाई कर रहे नगर निगम बठिडा के दो सफाई सेवकों को टक्कर मारने वाले अज्ञात ट्रक चालक पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने ट्रक पहले ही कब्जे में ले लिया था। अब उसके चालक की तलाश की जा रही है। थाना कोतवाली पुलिस के मुताबिक हादसे में सफाई सेवक संजय नगर निवासी मनीष कुमार व विक्की कुमार घायल हो गए थे। सिर कटी लाश मिलने के मामले में अज्ञात पर हत्या का मामला दर्ज जिले के गांव फुल्लोखारी से गुजरते रजबाहे से बीती दिनों मिली महिला की सिर कटी लाश के मामले में थाना रामा पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। लाश का फिल्हाल सिर न मिलने के कारण पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल की मोर्चरी में रख दिया है और पहचान की कोशिश की जा रही है।

पुलिस पहचान के लिए सभी थानों से बीते कुछ दिन में लापता युवती की दर्ज हुई रिपोर्ट को चेक कर रही है। साथ ही रामा मंडी व तलवंडी साबो के सभी गांव में मुनादी करवाकर युवती की पहचान करने की कोशिश की जा रही है। आशंका जताई जा रही है कि युवती की हत्या किसी ओर जगह पर कर उसका सिर कहीं और फेंका गया है। रामा पुलिस ने गांव फुल्लोखारी के सरपंच हरजिदर सिंह के बयान पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। सेहत विभाग की टीम ने भरे खाद्य पदार्थो के सैंपल सिविल सर्जन डा. तेजवंत सिंह ढिल्लों की अगुआई में जिला सेहत अधिकारी डा. ऊषा गोयल व फूड सेफ्टी अधिकारी दिव्या गोस्वामी व नवदीप सिंह की निगरानी में तेल व खाद्य पदार्थो के सैंपल भरे गए।

डा. ऊषा गोयल ने बताया कि अमरीक सिंह रोड, पुराणा थाना ऐरिया, बीबी वाला रोड व भारत नगर से दूध दहीं, पनीर, लैमन सोढा, मिठाई, भूजिया व बिस्केट आदि के सैंपल लिए गए। इसके अलावा इंडस्ट्री एरिया में आइसक्रीम व रामपुरा फूल से दूध, हल्दी, चायपत्ती आदि के सैंपल लिए गए। चेकिग के दौरान दुकानदारों को हिदायतें दी गई कि खाने-पीने की वस्तुओं की खुली बिक्री न की जाए। साथ ही फूड सेफ्टी लाइसेंस जल्द से जल्द बनवाए जाएं। टीम ने ढाबा एसोसिएशन बठिडा से मीटिग भी की और कोरोना निमयों के पालन की हिदायत दी।

chat bot
आपका साथी