रजिस्ट्री करवाकर नहीं दिए 20.90 लाख रुपये, दो लोगों पर केस दर्ज

जमीन की रजिस्ट्री करवाने के नाम पर 20 लाख 90 हजार रुपये की ठगी करने के आरोप में जिला पुलिस ईओ विग की जांच के बाद दो आरोपितों पर केस दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 09:38 PM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 09:38 PM (IST)
रजिस्ट्री करवाकर नहीं दिए 20.90 लाख रुपये, दो लोगों पर केस दर्ज
रजिस्ट्री करवाकर नहीं दिए 20.90 लाख रुपये, दो लोगों पर केस दर्ज

जासं,बठिडा: जमीन की रजिस्ट्री करवाने के नाम पर 20 लाख 90 हजार रुपये की ठगी करने के आरोप में जिला पुलिस ईओ विग की जांच के बाद दो आरोपितों पर केस दर्ज किया है।

थाना सिविल लाइन पुलिस को सुखजिदर सिंह वासी बीड़ तलाब ने बताया कि उसने जगदेव सिंह निवासी गांव त्योणा व गुरमीत सिंह निवासी गांव भगवानपुरा के साथ एक जमीन का सौदा 20 लाख 90 हजार रुपये में तय किया था। उक्त जमीन की रजिस्ट्री कचहरी परिसर में करवाना तय हुई। इस दौरान उक्त लोगों ने उसे कहा कि वे पहले इंतकाल करवाकर रजिस्ट्री करवा लें। इसके बाद उसे नकदी दे देंगे। शिकायतकर्ता ने दोनों पर विश्वास कर इंतकाल व रजिस्ट्री बिना राशि लिए करवा दी, लेकिन इसके बाद उक्त लोगों ने न तो उसे नकदी दी और न ही किसी तरह का चेक दिया। मामले में ईओ विग ने जांच के बाद लगाए आरोपों को सही पाया व दोनों आरोपियों पर जालसाजी व ठगी का केस दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है। नशा तस्करी के आरोप में महिला सहित सात गिरफ्तार जिला पुलिस ने विभिन्न जगहों पर छापामारी कर हेरोइन, लाहन व अवैध शराब की तस्करी करने के आरोप में सात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार किया है।

थाना कैनाल कालोनी के एएसआइ मलकीत सिंह ने सोमवार को गश्त के दौरान टी प्वाइंट डबवाली रोड बठिडा से रिनंद कुमार वासी हाजीरत्न बठिडा, सुनीता देवी वासी दीप सिंह नगर बठिडा को एक ग्राम 400 मिलीग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया। थाना फूल के एएसआइ जसविदर सिंह ने गांव सिधाना में छापामारी कर गुरलाल सिंह निवासी गांव सिधाना को 50 लीटर लाहन समेत गिरफ्तार किया। थाना फूल के एएसआइ सुरजीत सिंह ने गुरप्रीत सिंह निवासी फूल को 100 लीटर लाहन समेत गिरफ्तार किया। वहीं थाना तलवंडी साबो के हवलदार भूपिदर सिंह ने तलविदर सिंह निवासी तलवंडी साबो को 50 लीटर लाहन समेत गिरफ्तार किया। इसी तरह थाना रामा पुलिस के एसआइ दर्शन सिंह ने गांव ज्ञाना से अजैब सिंह निवासी गांव ज्ञाना को 36 बोतल हरियाणा मार्का शराब समेत गिरफ्तार किया। इसके अलावा थाना संगत पुलिस के एएसआइ जसबीर सिंह ने परमजीत सिंह वासी चिबड़ा वाली जिला मुक्तसर साहिब को 14 बोतल हरियाणा मार्का शराब के साथ गांव डूबवाली से गिरफ्तार किया।

chat bot
आपका साथी