मारपीट के विभिन्न मामलों में बाप-बेटे समेत नौ पर केस दर्ज

जिला पुलिस ने मारपीट के विभिन्न मामलों में बाप-बेटे समेत कुल नौ लोगों पर मामला दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 22 Jul 2021 10:07 PM (IST) Updated:Thu, 22 Jul 2021 10:07 PM (IST)
मारपीट के विभिन्न मामलों में बाप-बेटे समेत नौ पर केस दर्ज
मारपीट के विभिन्न मामलों में बाप-बेटे समेत नौ पर केस दर्ज

जासं,बठिडा: जिला पुलिस ने मारपीट के विभिन्न मामलों में बाप-बेटे समेत कुल नौ लोगों पर मामला दर्ज किया है। इसमें सात लोग नामजद हैं, जबकि दो अज्ञात है। फिलहाल किसी भी मामले में नामजद आरोपित की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

थाना सदर बठिडा पुलिस के पास शिकायत देकर गांव दियोण निवासी जगसीर सिंह ने बताया कि बीती 20 जुलाई को आरोपित गुरपाल सिंह, उसके भाई गुरपिदर सिंह, पिता लक्ष्मण सिंह, इकबाल सिंह व हरपाल सिंह निवासी गांव दियोण ने मिलकर उसे बीच रास्ते में घेर लिया और उसके साथ मारपीट कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। मारपीट करने की वजह खेतों को पानी लगने की बारी को लेकर झगड़ा हुआ था, जिसकी वह रंजिश रखे हुए थे। पुलिस ने घायल व्यक्ति की शिकायत पर आरोपितों पर मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

इसी तरह थाना नथाना पुलिस को शिकायत देकर गांव तुंगवाली निवासी सेवक सिंह ने बताया कि बीती 16 जून को आरोपित अमृतपाल सिंह निवासी गांव तुंगवाली ने उसके साथ मारपीट की और उसे घायल कर दिया। मारपीट करने की वजह यह है कि वह आरोपित घर में दाखिल हुए पानी को बाहर निकालने की कोशिश कर रहा था। पुलिस ने घायल व्यक्ति की मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद आरोपित व्यक्ति पर मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

इसके अलावा थाना सदर रामपुरा पुलिस को शिकायत देकर गांव रामपुरा मंडी निवासी गुरनाम सिंह ने बताया कि बीती 26 जून को आरोपित लखबीर सिंह निवासी रामपुरा मंडी ने दो अज्ञात लोगों के साथ मिलकर उसके साथ मारपीट की और उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। मारपीट करने की वजह आरोपित के साथ पैसे लेन-देन का विवाद चल रहा था। पुलिस ने घायल की मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद आरोपितों पर मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी